trendingPhotos1453847/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की दिल छू लेने वाली ये 6 तस्वीरें, नन्ही इंदिरा गांधी ने बटोरी सुर्खियां

सात सितंबर कन्याकुमारी से शुरू हो कर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक, तेलंगाना और महाराष्ट्र होते हुए मध्य प्रदेश पहुंच चुकी है. जहां बुरहानपुर जिले के बोरदली गांव में राहुल गांधी का वहां भव्य स्वागत किया गया.ऐसे में उनके इस भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की कुछ तस्वीरें ऐसी हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रही. आज हम आपको ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाएंगे. आइए एक नज़र डालते हैं इन तस्वीरों पर देखिए..

Advertisement
1/6

  बारिश में भाषण देते हुए राहुल गांधी: बारिश में भाषण देते हुए  पूर्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी वायरल हुई थी. आप इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तेज बारिश में भीगते हुए राहुल गांधी भाषण देते दिख रहे हैं. वहीं खास बात ये है कि उनका भाषण सुनने के लिए आम लोग भी तेज बारिश के बीच खड़े हो कर सुन रहे हैं थे. उनकी ये वायरल तस्वीर  उस वक़्त  की जब राहुल गांधी कर्नाटक के मैसूर में भारी बारिश में  भीगते हुए जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

 

2/6

बच्ची को सैंडल पहनाते हुए राहुल गांधी : बच्चों के प्रति राहुल गांधी का प्यार भी लोगों को इस यात्रा के दौरान देखने को मिला.आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कैसे राहुल गांधी एक प्यारी से  बच्ची को सैंडल पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं  ये दिल को छू लेने वाली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. लोगों ने राहुल  गांधी का बच्चों के प्रति ये लगाव देख जमकर तारीफ की थी.

 

3/6

बुजुर्गों को गले लगाते हुए हुए राहुल राहुल गांधी : ना सिर्फ़ बच्चें बल्कि बुजुर्गों के प्रति प्यार भी राहुल गांधी के मन देखने को मिला. आप इस तस्वीर में देख सकते हैं राहुल गांधी बुजुर्गों को गले लगाते हुए दिखे रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी  तरह- तरह के लोगों से मिले. यही नहीं  यात्रा में उनके साथ पैदल यात्रा बड़ी संख्या में युवा भी शामिल होते हुए नज़ए आए. इस दौरान बड़े बुजुर्गों में भी ख़ुशी  देखने को मिला. आप देख सकते हैं  वायरल इस तस्वीर में वह बुजुर्गों को गले लगाते हुए दिख रहे हैं साथ ही  बुजुर्ग ने भी उन्हें अपना प्यार स्नेह और आशीर्वाद दिया.

 

4/6

   यात्रा में शामिल हुई नन्ही इंदिरा गांधी: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में एक झलक क्यूट नन्ही इंदिरा गांधी  की भी देखने की मिली. आप इस तस्वीर में देख सकते हैं  एक छोटी सी बच्ची इंदिरा गांधी के गेटअप  इंदिरा गांधी बनकर यात्रा में शामिल हुई थी.जिस दौरान  राहुल गांधी बच्ची का हाथ पकड़कर पैदल चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर भी लोगों ने खूब प्यार जताया.

 

5/6

  मां सोनिया गांधी के जूतों का फीता बांधते हुए राहुल गांधी: राहुल गांधी कि इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत लिया था.इस वायरल तस्वीर में राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के जूतों का फीता बांधते दिखे रहे हैं. बता दें सोनिया गांधी छह अक्टूबर को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं थी, इस दौरान जूते का फीता बांधते  हुए  मां-बेटे के प्रेम की झलक सभी जनता को मन में बस गई..

 

6/6

 राहुल गांधी के साथ यात्रा में दिव्यांग भी हुए शामिल : भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी कई जगह पर दिव्यांगजन भी शामिल हुए.ऐसे ही ये एक तस्वीर सामने आईं हैं, जिसमें आप देख सकते हैं राहुल दिव्यांगों का हाथ पकड़कर पैदल चलते हुए आगे बढ़ रहे हैं. राहुल की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लोगों  खूब पसंद किया.

 





Read More