trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11674800
Home >>Madhya Pradesh - MP

Pendra Accident News: पिकअप का कहर! पहले महिला को रौंदा, फिर बाइक सवार मामा भांजे को मारी टक्कर; मौत

Pendra Accident News: छत्तीसगढ़ के पेंड्रा जिले से एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां एक तेज रफ्तार पिकअप ने  सड़क किनारे बस का इंतजार कर रही महिला को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  

Advertisement
Pendra Accident News: पिकअप का कहर! पहले महिला को रौंदा, फिर बाइक सवार मामा भांजे को मारी टक्कर; मौत
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Apr 30, 2023, 05:47 PM IST

दुर्गेश सिंह बिसेन/ पेंड्रा: पेंड्रा में एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सड़क किनारे बस का इंतजार कर रही महिला को रौंद दिया और उसके बाद बाइक से मरहीमाता मंदिर जा रहे मामा भांजे को भी अपनी चपेट मे ले लिया. हादसे में महिला और बाइक सवार मामा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि भांजा के सिर में गंभीर चोट और एक हाथ एक पैर टूट गया है, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हादसे में दो लोगों की हुई मौत
मामला गौरेला थाना क्षेत्र के गौरेला से मध्यप्रदेश को जोड़ने वाले वेंकटनगर मुख्यमार्ग का है. जहां पर आज हर्राटोला गांव के बस स्टैंड पर बूंद कुंवर निवासी अपने रिश्तेदार के घर मध्यप्रदेश के लपटा जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे, उसी समय एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन चालक लापरवाही पूर्वक पिकअप को दौड़ाते हुए मौत बनकर महिला को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बुंदकुवर की मौके पर ही मौत हो गई. महिला को टक्कर मारने के बाद लापरवाही वाहन चलाते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी जिसमें मध्यप्रदेश के अनूपपुर कोतमा निवासी नरेंद्र सूर्यवंशी की मौत हो गई. जबकि उनका भांजा संदीप सूर्यवंशी गंभीर रूप से घायल हो गया. मामा भांजा रोज भँनवारटंक के मरहीमाता मंदिर के पास पूजा सामग्री का दुकान लगाते थे और आज भी हमेशा की तरह दुकान खोलने मरहीमाता मंदिर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें: Shivrinarayan Mandir: छत्तीसगढ़ की इस जगह शबरी ने राम जी को खिलाए थे अपने जूठे बेर, जानिए इससे जुड़ी मान्यता

 

खेत में जा घुसी पिकअप
दुर्घटना से अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन खेत में जा घुसी. जिसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी तत्काल 112 के साथ गौरेला पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों मृत और घायल संदीप को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद संदीप को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं मृत महिला बुंदकुवर और नरेंद्र के शव को पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद दोनों शव को पुलिस उनके परिजनों को सौंप देगी. हालांकि अभी तक पिकअप चलाने वाले का पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

Read More
{}{}