trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11905014
Home >>Madhya Pradesh - MP

शिव'राज' में नहीं रुक रही भांजियों से दरिंदगी! मासूम से स्कूल बस ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

MP News:  मध्य प्रदेश के इंदौर में नर्सरी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम से स्कूल बस ड्राइवर ने ही दुष्कर्म किया.संयोगितागंज थाना क्षेत्र का है मामला.

Advertisement
शिव'राज' में नहीं रुक रही भांजियों से दरिंदगी! मासूम से स्कूल बस ड्राइवर ने किया दुष्कर्म
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 07, 2023, 10:22 PM IST

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में नर्सरी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.नर्सरी में पढ़ने वाली मासूम से स्कूल बस ड्राइवर ने ही दुष्कर्म किया. ये मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र का है. घटना 4 अक्टूबर की बताई जा रही है. बता दें कि बच्ची ने गुप्तांग में दर्द होने पर मां को ये सारी घटना बताई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरा मामला
पूरा मामला इंदौर के संयोगिता गंज थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार की चार साल की बच्ची के साथ स्कूल वैन के ड्राइवर सुमित ने दुष्कर्म किया. वहीं जब बच्ची स्कूल से घर पर पहुंची तो उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा था इसकी जानकारी उसने अपनी मां को दी और मां को यह भी बताया कि, ड्राइवर अंकल ने उसके प्राइवेट पार्ट में हाथ से कुछ किया था. जैसे ही छोटी बच्ची ने पूरे मामले की जानकारी दी तो परिवार के होश उड़ गए. परिजनों ने इसकी शिकायत तुरंत संयोगितागज पुलिस को दी.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
संयोगितागंज पुलिस ने इस पूरे मामले में अश्लील हरकत करने वाले बस चालक सुमित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया है. वहीं घटना को लेकर पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि आरोपी रोजाना बच्ची को और उसके भाई को स्कूल ले जाता था और इसी दौरान जब स्कूल से वापस छोड़ने के लिए बच्ची को घर ले जाया जा रहा था तो सुनसान जगह पर स्कूल वैन रोक कर आरोपी ने बच्ची के छोटे भाई को मोबाइल फोन दे दिया और उसके बाद बच्ची के साथ इस तरह की हरकत को अंजाम दिया.

बच्ची ने मां को बताई ये पूरी घटना
वहीं जब बच्ची के साथ वैन चालक सुमित ने इस तरह की हरकत की तो उसने विरोध भी किया लेकिन उसने बच्ची को डरा धमका दिया और इस तरह की हरकत को अंजाम दिया. इसके बाद बच्ची जब दर्द से कराहती हुई और अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द से परेशान जब अपने घर पर पहुंची तो उसने अपनी मां को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत ही इस पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी कई बार अन्य बच्चियों के साथ भी इस तरह की हरकत को अंजाम दे चुका है. 

रिपोर्ट-शिव मोहन शर्मा

Read More
{}{}