trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11505107
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: CM सीएम शिवराज ने फिर ऑन द स्पॉट किया फैसला,इस जिले के कलेक्टर हुए सस्पेंड

CM Shivraj Suspended Niwari Collector: निवाड़ी पहुंचे सीएम शिवराज ने गड़बड़ी करने पर जिले के कलेक्टर तरुण भटनागर और ओरछा तहसीलदार संदीप शर्मा को मंच से ही सस्पेंड कर दिया.

Advertisement
CM Shivraj Suspended Niwari Collector
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 28, 2022, 05:49 PM IST

सत्येंद्र परमार/निवाड़ी: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों अपने प्रदेश प्रवास दौरान ऑन द स्पॉट फैसला सुना रहे हैं. इसी कड़ी में आज उन्होंने के निवाड़ी जिले के कलेक्टर तरुण भटनागर और ओरछा तहसीलदार संदीप शर्मा को हटाने की घोषणा मंच से ही कर दी. दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान आज गढ़कुंडार महोत्सव में भाग लेने निवाड़ी पहुंचे थे. जहां कार्यक्रम के दौरान अचानक ही मंच से उन्होंने कलेक्टर निवाड़ी व तहसीलदार ओरछा की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए दोनों को जिले से हटाने की घोषणा कर दी.शिवराज सिंह की इस घोषणा का कार्यक्रम में उपस्थित जन समुदाय ने तालियों से स्वागत किया.वहीं आज प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह अलग ही तेवर में नजर आए.कलेक्टर को हटाने की घोषणा के बाद मंच से ही उन्होंने चेताया कि गड़बड़ी करने वालो को छोडूंगा नहीं.

अधिकारियों के खिलाफ मिलीं ये शिकायतें 
दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान आज निवाड़ी दौरे पर थे.जहां गढ़कुंडार महोत्सव में शामिल होने पहुंचे थे. यहां उन्होंने मंच से निवाड़ी कलेक्टर तरुण भटनागर और ओरछा के तहसीलदार संदीप शर्मा को हटाने के निर्देश दिए. बताया जा रहा है कि इनके खिलाफ भ्रष्टाचार, प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली और शासकीय भूमि के क्रय-विक्रय में हेरफेर की शिकायत मिली थी.इसलिए कार्य में लापरवाही बरतने पर सीएम ने तत्काल हटाने की कार्रवाई की है.साथ ही जमीन से जुड़े मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं.

 

गड़बड़ करने वाला नहीं बचेगा
मुख्यमंत्री मंच से ही अधिकारियों और कर्मचारियों को नसीहत देते हुऐ कहा की ना खाऊंगा ना खाने दूंगा. जो भी गड़बड़ करेगा उसे किसी भी कीमत पर छोड़ेगा नहीं. मुख्यमंत्री ने कहा कि कमिश्नर इन शिकायतो पर पूरी गहराई से जाओ.यह राजधानी से दूर का जिला है. यहां कोई गड़बड़ अगर हो तो कमिश्नर की ड्यूटी है.उस गड़बड़ को ठीक करने का प्रयास करेंगे, मैने कमिश्नर को पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

Read More
{}{}