trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11277925
Home >>Madhya Pradesh - MP

Raisen case: न‍िशांक ने चाइनीस ऐप से ल‍िया था लोन, खंंगाले जा रहे पेटीएम और अन्‍य बैंक अकाउंट

Nishank Rathore death case: देश भर में चर्चित हो रहे बीटेक स्टूडेंट न‍िशांक राठौर की मौत के मामले में नए खुलासे हुए हैं. जांच में सामने आ रहा है क‍ि न‍िशांक ने कई बैंकों से लोन ले रखा था. न‍िशांक की मौत से पहले का भी वीड‍ियो सामने आया है. 

Advertisement
न‍िशांक राठौर.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 28, 2022, 05:14 PM IST

प्रमोद शर्मा/ भोपाल: बीटेक स्टूडेंट न‍िशांक राठौर  (Nishank Rathore) की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. जानकारी में सामने आ रहा है क‍ि निशांक राठौर ने कई जगह से लोन ले रखा था. SIT निशांक के मोबाइल और लैपटॉप से जानकारी जुटा रही है. 

बैंक स्टेटमेंट, पेटीएम और अन्य अकाउंट को खंगालने में जुटी एसआईटी 
मृतक छात्र के बैंक स्टेटमेंट, पेटीएम और अन्य अकाउंट को खंगालने में एसआईटी जुटी हुई है. पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर है क‍ि निशांक ने चाइनीस ऐप से लोन ल‍िया था. मल्टीपल लोन की बात भी सामने आई है. स्पेशल इन्‍वेस्‍ट‍िगेशन टीम मामले की जांच कर रही है. 

मौत से पहले का वीड‍ियो भी आया था सामने 
इससे पहले  रायसेन में मृत पाए गए निशांक राठौर की मौत के मामले में एक और खुलासा हुआ था. निशांक का उसकी मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में निशांक अपनी स्कूटी में पेट्रोल भरवाते नजर आ रहा है. वीडियो में वह अकेला दिखाई दे रहा है. करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में खास बात ये है कि निशांक बार-बार पीछे मुड़कर देखता हुआ नजर आ रहा था. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो कोई निशांक का पीछा कर रहा है और निशांक उससे बचकर निकलना चाह रहा है. 

बरखेड़ा रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ था निशांक का शव

बता दें कि निशांक राठौर भोपाल के ओरिएंटल कॉलेज में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था. 24 जुलाई को निशांक भोपाल से अपने घर सिवनी मालवा के लिए निकला था. इसी दौरान शाम के समय इटारसी बरखेड़ा रेलवे ट्रैक पर निशांक का शव बरामद हुआ था. माना जा रहा है कि छात्र ने आत्महत्या की है. वहीं यह मामला उस वक्त गंभीर हो गया, जब छात्र के पिता के मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि "गुस्ताख ए नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा". परिजनों को शक है कि निशांक की हत्या की गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. जांच में पता चला है कि निशांक ने शेयर मार्केट और क्रिप्टोकरेंसी में भी ट्रेडिंग की थी, जिसमें उसे काफी नुकसान उठाना पड़ा था. फिलहाल एसआईटी मामले की जांच में जुटी है. 

रायसेन केस में आया नया मोड़! निशांक राठौर की मौत से पहले का वीडियो हो रहा वायरल

 

Read More
{}{}