Home >>Madhya Pradesh - MP

छतरपुर में निर्भया कांड! युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, निर्वस्त्र हालत में फेंका; आरक्षक पर आरोप

Nirbhaya Incident In Chhatarpur: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक बार फिर खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक लड़की के साथ निर्भया जैसे कांड किया गया. सबसे बड़े बाद इसका आरोप किसी और पर नहीं पुलिस जवान पर ही लगा है. लड़की निर्वस्त्र हालत में सड़के के किनारे मिली थी. मामले की जांच जारी है.

Advertisement
छतरपुर में निर्भया कांड! युवती को अगवा कर किया दुष्कर्म, निर्वस्त्र हालत में फेंका; आरक्षक पर आरोप
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 28, 2023, 07:59 AM IST

Nirbhaya Incident In Chhatarpur: छतरपुर। मध्य प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों के क्रम में एक और खौफनाक मामला सामने आया है. यहां युवती के साथ निर्भया कांड जैसा कांड किया गया है. छतरपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश की महिला के साथ रेप के आरोप मे पुलिस आरक्षक सहित उसके परिवार के आठ लोगो पर मामला दर्ज किया है. पूरे मामले की जांच के लिए SIT गठित की गई है. 

कब की है घटना
घटना बुधवार की है, जब एक महिला उत्तर प्रदेश के महोबा में हाईवे पर संदिग्ध हालत मे निर्वस्त्र मिली थी. उसे पहले नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया गया. इसके बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है. मामला यूपी पुलिस का था इसलिए मौके पर महोबा एसपी अर्पणा गुप्ता ने भारी पुलिस बल के साथ मौका मुहायना किया था.

ये भी पढ़ें: राजधानी में मचा हड़कंप, मंत्रालय के पास कमरे में एक साथ मिले 3 शव

लड़की बयान के आधार पर जांच
जब यह लड़की को होश आया तो उसने पुलिस को बताया कि राजनगर थाना मे पदस्थ आरक्षक संजय तिवारी ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. उसके परिवार के आठ लोगो ने उसके साथ मारपीट की. इस बयान के बाद पुलिस ने महिला थाना सेल में पुलिस आरक्षक संजय तिवारी सहित उसके परिवार आठ अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घटना को लेकर सरकार सख्त
छतरपुर घटना को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा पूरे मामले की जांच के लिए SIT गठित की गई है. आरक्षक संजय तिवारी को निलंबित कर दिया गया है. पीड़िता का इलाज चल रहा है. आरक्षक पर दुष्कर्म, अपहरण समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले भी आरक्षक पर मामला दर्ज था. जल्द जांच रिपोर्ट मांगी गयी है दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: धर्म विशेष के युवक से परेशान हिंदू छात्रा ने की आत्महत्या, परिवार का लव जिहाद का आरोप

कांग्रेस हुई हमलावर
कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव बोले मध्य प्रदेश में रक्षक ही भक्षक बन गए हैं. छतरपुर में निर्भया जैसी दर्दनाक घटना हुई है. शिवराज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. आरक्षक ने अपने साथियों के साथ युवती को अगवा कर उसे बंदी बनाया. पीटा और कई बार गैंगरेप कर नौगांव में निर्वस्त्र हालात में फेंककर फरार हो गए. इस पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.

भरी सभा में कर दी सीएम शिवराज की मिमिक्री, BJP नेताओं ने दिया ये रिएक्शन

{}{}