trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12267600
Home >>Madhya Pradesh - MP

Morena news: लक्ष्मी बना कर लाए थे दुल्हन को, घर की लक्ष्मी लेकर हो गई फरार

Morena news: मध्य प्रदेश के मुरैना में एक दुल्हन ने अपने ससुराल से 17 लाख रुपए और जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच में लगी हुई है.   

Advertisement
bride ran away with 17 lakh rupees and jewellery in morena
Stop
Zee News Desk|Updated: May 28, 2024, 05:32 PM IST

MP news: कहते हैं कि दुल्हन के शुभ कदम रखते ही घर में लक्ष्मी आती है, लेकिन अगर वहीं दुल्हन घर की लक्ष्मी लेकर भाग जाए तो सोचिए क्या होगा. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में देखने को मिला है. जहां नई नवेली दुल्हन अपने ससुराल से 17 लाख रुपये नकद और जेवर लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. ससुराल वालों ने खेत बेचकर पैसे जुटाए थे. पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पूरा मामला जोरा इलाके के गेपुरा गांव का बताया जा रहा है. जहां करीब रात 2:30 बजे तीन लोग आते हैं और दुल्हन उनके साथ पैसे और जेवर लेकर रफू चक्कर हो जाती है. अब ससुराल वालों ने पुलिस में आवेदन दिया है कि उनकी बहू को विजेंद्र गुर्जर नाम के युवक ने अपने भाइयों के साथ बहला फुसलाकर ले गया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर भागी हुई दुल्हन और उसके प्रेमी की तलाश शुरू कर दी है. 

खेत बेच कर जुटाए थे पैसे 
लड़की के ससुराल वालों का कहना है कि उन्होंने शादी के लिए अपना खेत बेचकर 17 लाख रुपये का इंतजाम किया था और दुल्हन गुर्जर के लड़के के साथ पैसे लेकर भाग गई. वह लड़का दुल्हन के मायके के गांव का है.  ससुराल वालों आगे कहना है कि लड़के की फोटो कैमरे में कैद हो गई है.  

ये भी पढ़ें: बुर्के में इंतजार करती रही हिंदू लड़की! शादी छोड़कर इसलिए फरार हुआ लड़का

पुलिस जांच में पता चला 
एडिशनल एसपी अरविंद कुमार ठाकुर बताते हैं कि महिला अपनी मर्जी से किसी व्यक्ति के साथ चली गई है. उसके परिजन का आरोप है कि दुल्हन खेत बेच कर मिले पैसे को लेकर चली गई है. केस में कुछ हिंट मिले हैं, जैसे ही इसकी पुष्टि होगी आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही जो पैसा गए है या नहीं गए है वह भी पता चल जाएगा और अगर पैसे की चोरी हुई है तो वो भी मिल जाएंगे.  

कैमरे में फोटो देखकर पहचाना 
लड़की के मायके वालों का कहना है कि उनके गांव का ही एक लड़का उनकी बेटी को भगा ले गया है. वे 17 लाख रुपये और जेवर भी लेकर भाग गये है. जेवर की कीमत करीब दो लाख रुपये होगी. हमने कैमरे में लड़कों को देखकर पहचान लिया. शादी में हुए हंगामे पर दुल्हन के मायके वाले कहते है कि शादी में लड़के वाले नशे में थे और उन्होंने आपसे में मारपीट की थी. 

रिपोर्ट: करतार सिंह राजपूत(मुरैना) 

Read More
{}{}