trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11287107
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP: नगर न‍िगम दफ्तर से अध‍िकारी नदारद तो पार्षद ने लगवा द‍िए 'लापता' के पोस्‍टर

नगर निगम जोन में नहीं मिला कोई अधिकारी तो नवनिर्वाचित महिला पार्षद ने कार्यालय में चस्पा कर दिया लापता R.I. का पोस्टर. ये मामला मध्‍य प्रदेश के रीवा शहर का है. 

Advertisement
दफ्तर में लगे लापता के पोस्‍टर.
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 04, 2022, 03:44 PM IST

अजय म‍िश्रा/ रीवा: मध्‍य प्रदेश के रीवा में नगर निगम क्षेत्र स्थित वार्ड क्रमांक 40 की नव निर्वाचित पार्षद नीलू कटारिया जनहित के मुद्दे लेकर नगर निगम के जोन क्रमांक 4 पहुंची तो वहां कोई भी अधिकारी उपस्थित नहीं था. जिसके बाद पार्षद व उनके समर्थकों ने एक एक साथ मिलकर कार्यालय के बाहरी दीवार पर 'आरआई लापता' का पोस्टर चस्पा कर दिया.

दफ्तर में नहीं बैठ रहे अध‍िकारी 

रीवा नगर निगम क्षेत्र के लोगों को नगर निगम की बेहतर सुविधाएं मिल सकें इसके लिए शहर में अलग-अलग जोन बनाए गए है. जहां लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जाता है लेकिन यह व्यवस्था बनने के बाद भी लोगों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही है. क्योंकि कार्यालय में बैठने वाले अधिकारी या तो बैठते ही नहीं या फिर कामों को आज कल कर के टाल देते हैंं जिससे लोगों को अपना काम करवाने के काफी मशक्कत करनी पड़ती है.

गरीब जनता से की जा रही है पैसों की मांग 
शहर के वार्ड क्रमांक 40 के नवनिर्वाचित पार्षद नीलू कटारिया एवं वार्ड वासियों के द्वारा नगर निगम के जोन क्रमांक 4 में अधिकारियों की तानाशाही को लेकर एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ आज विरोध किया है. अधिकारियों के ना मिलने के कारण लापता का पोस्टर लगाया एवं पार्षद द्वारा अधिकारियों के ऊपर आरोप लगाया जा रहा है कि वार्ड क्रमांक 40 में राशन कार्ड हो एवं आवास योजना सब जगह धांधली बाजी करते हुए कामों को करने के लिए गरीब जनता से पैसो की मांग की जा रही है.

पार्षद को नहीं दे रहे म‍िलने का समय 
जनहित के मुद्दे लेकर पार्षद नीलू कटारिया आज नगर निगम जोन गई थी जहां कोई भी अधिकारी नहीं मिला. पार्षद ने बताया क‍ि तीन दिनों से अधिकारियों से मिलने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन ना तो वह कार्यालय पर मिल रहे हैं और ना ही मिलने का समय दे पा रहे हैं. तब पार्षद एवं वार्ड के लोगों ने लापता का पोस्टर लगाया और अपना विरोध जताया.

अध‍िकार‍ियों का इस मामले में ये है कहना 
वहीं इस पूरे मामले को लेकर आरआई राजेश सिंह ने बताया कि जब पार्षद महोदय नगर निगम हमारे कार्यालय के पास आई तो हम उस दौरान महापौर की मीटिंग में थे और हमारे कार्यालय में बाबू सहित कई अन्य कर्मचारी मौजूद थे. बावजूद इसके वे हमारे कार्यालय के सामने लापता का पोस्टर लगाकर चली गईं..

Bhopal: क्लर्क के आलीशान घर में EOW का छापा, जबलपुर में भी म‍िला रईस कर्मचारी

Read More
{}{}