Home >>Madhya Pradesh - MP

NED VS SL Dream 11: नीदरलैंड- श्रीलंका के बीच इन खिलाड़ियों पर होगी लोगों की निगाहें, बना सकते हैं करोड़पति

NED VS SL Dream 11: वर्ल्ड कप में आज का मुकाबला नीदरलैंड और श्रीलंका (Netherlands vs Sri Lanka Dream 11) के खिलाफ खेला जाएगा. ये  मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा. 

Advertisement
NED VS SL Dream 11: नीदरलैंड- श्रीलंका के बीच इन खिलाड़ियों पर होगी लोगों की निगाहें, बना सकते हैं करोड़पति
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Oct 21, 2023, 06:34 AM IST

NED VS SL Dream 11: वर्ल्ड कप में खेले गए कल के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर शानदार जीत हासिल की. पाकिस्तान की एक और हार ने सेमीफानल की दौड़ की मुश्किलें बढ़ा दी है. आज का मुकाबला नीदरलैंड और श्रीलंका (Netherlands vs Sri Lanka Dream 11) के खिलाफ खेला जाएगा. जहां एक तरफ नीदरलैंड ने अपने पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा कर बड़ा उलटफेर किया, वहीं दूसरी तरफ श्री लंका को अपने पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था. आज होने वाले मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

इन पर होगी निगाहें 
आज के मैच की बात करें तो दर्शकों की निगाहें श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस पर होगी, मेंडिस की बात करें तो अभी तक का सफर इनके लिए शानदार रहा है. इसके अलावा नीदरलैंड के खिलाड़ियों की बात करें सबसे ज्यादा टीम और लोगों को उम्मीदें ऑलराउंडर बेस डी लीडे से है, जिन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन करके दर्शकों को प्रभावित किया है. 

पिच रिपोर्ट
आज खेला जाने वाला ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा. यहां की पिच की बात करें तो ये गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए अच्छी रहती है, हालांकि यहां पर स्पिनरों को भी काफी ज्यादा मदद मिलती है. पिच में टर्न होने की वजह से स्पिनर अच्छी खासी भूमिका निभा सकते हैं. अगर इस पिच का औसत स्कोर देखें तो 250- 60 तक है. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

ड्रीम 11 टीम

कैप्टन-बेस डी लीडे
उपकैप्टन-सदीरा समरविक्रमा 
विकेटकीपर-कुसल मेंडिस
ऑलराउंडर-लोगान वैन बीक,  धनंजय डी सिल्वा
बल्लेबाज- पथुम निसांका, मैक्स ओडोउड
गेंदबाज- महेश थीक्षाना, दिलशान मदुशंका, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरेन

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

{}{}