trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11933250
Home >>Madhya Pradesh - MP

NED vs BAN Dream11: बांग्लादेश के खिलाफ नीदरलैंड का ये खिलाड़ी पलट सकता है पासा, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव

NED vs BAN Dream11: विश्व कप में कल का दूसरा मुकाबला बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा.  ये मैच ईडन गार्डन स्टेडियम (Eden Garden Pitch Report) पर खेला जाएगा. 

Advertisement
NED vs BAN Dream11: बांग्लादेश के खिलाफ नीदरलैंड का ये खिलाड़ी पलट सकता है पासा, इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Oct 27, 2023, 11:19 PM IST

NED vs BAN Dream11: विश्व कप में कल का दूसरा मुकाबला बांग्लादेश और नीदरलैंड (Netherlands vs Bangladesh) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों की बात करें तो लगभग ये टीमें सेमीफाइल की दौड़ से बाहर हो गई हैं, हालांकि कल के मुकाबले में किसी को कम आंकना बेईमानी होगा. अगर आप इस मुकाबले में ड्रीम टीम (NED vs BAN Dream11 Prediction) बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों पर दांव लगाकर अपनी किस्मत अजमा सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
कल का मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा अच्छी होती है, यहां कल हाई स्कोरिंग मैच भी देखने को मिल सकता है. यहां का औसत स्कोर 350 के आस - पास है. पहले गेंदबाजी करने वाली टीम के जीतने के ज्यादा चांस रहते हैं.  ऐसे में कल एक अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा. 

अगर कल के मौसम की बात करें तो यहां का मौसम काफी ज्यादा अच्छा रहेगा. मैदान में धूप रहेगी, हालांकि ओस पड़ने की वजह से गेंदबाजों को स्विंग भी मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: बालों को बलशाली बना देंगी ये 5 चीजें, महीनों का काम होगा घंटों में 

इन खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें
कल होने वाले इस मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें नीदरलैंड टीम में मौजूद स्टार ऑलराउंडर बास डी लीडे पर रहेगी जिन्होंने अब तक के मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है. इसके अलावा बांग्लादेश टीम की बात करें तो इस टीम में शाकिब अल हसन गेंद और बल्ले दोनों से जलवा बिखेर सकते हैं, ऐसे होने वाले कल के मुकाबले में इनके भी ऊपर काफी दारोमदार होगा. 

ये भी पढ़ें: दीपावली पर चुपके से कर लें पं प्रदीप मिश्रा के बेलपत्र के उपाय, मां लक्ष्मी बरसाएंगी पैसा 

संभावित Dream 11 टीम
कैप्टन- शाकिब अल हसन
उपकैप्टन-बास डी लीडे
विकेटकीपर- लिटन दास 
ऑलराउंडर- मेहदी हसन मिराज 
बल्लेबाज- विक्रमजीत सिंह ( Vikramjit Singh ), नजमुल हुसैन शान्तो, मुश्फिकुर रहीम
गेंदबाज- शोरिफुल इस्लाम,  लोगान वैन बीक,  तस्किन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Read More
{}{}