trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11380022
Home >>Madhya Pradesh - MP

Adipurush पर Narottam Mishra का एक्शन, लड़की के डांस पर FIR

Narottam Mishra's on Adipurush:फिल्म आदिपुरुष विवाद पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म Adipurush में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक दृश्य हैं

Advertisement
Narottam Mishra's action on Adipurush
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 04, 2022, 04:50 PM IST

Narottam Mishra's action on Adipurush: मध्यप्रदेश में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं.इसी सब के बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का हिंदुत्व प्रेम एक बार फिर जाग गया है और उन्होंने दो मामले को लेकर कड़ी कार्रवाई की बात कही है.फिल्म Adipurush को लेकर हो रहे विवाद को लेकर गृह मंत्री ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक को आपत्तिजनक दृश्य हटाए जाने को लेकर चेतावनी दी है. वहीं छतरपुर में मंदिर परिसर में फिल्मांकन को लेकर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं.

आदिपुरुष पर नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी
फिल्म आदिपुरुष विवाद पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म Adipurush में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक दृश्य हैं.इस पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत जी को पत्र लिख रहा हूं. इसके बाद भी आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए जाते हैं, तो कानूनी पक्ष पर विचार किया जाएगा. गौरतलब है कि फिल्म आदिपुरुष का टीजर लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.एक्टर सैफ अली खान द्वारा निभाए जा रहे रावण के रोल को लेकर कुछ लोगों द्वारा अपत्ति दर्ज की जा रही है.सैफ के लुक की तुलना मुगल शासकों और खिलजी की जा रही है.इसी के चलते रिलीज के पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है.

वहीं छतरपुर विवाद को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि छतरपुर में माता बम्बरबैनी मंदिर परिसर में आपत्तिजनक फिल्मांकन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक को दिए गए हैं.गौरतलब है कि छतरपुर के मशहूर बंबरबेनी मंदिर में एक युवती द्वारा अश्लील कपड़ों में फिल्मी गानों पर डांस करने का वीडियो सामने आया था. वीडियो इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर नेहा मिश्रा का था. वहीं आस्था के मंदिर में अश्लील डांस पर बजरंग दल भड़का था. बजरंग दल ने मंदिर में इस तरह का वीडियो शूट करने पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए लवकुशनगर थाने में नेहा मिश्रा के खिलाफ शिकायत की थी. बजरंग दल ने आरोप लगाया था कि नवरात्रि के त्यौहार के समय माता के मंदिर में इस तरह की वीडियो शूट कर हिंदुओं की भावनाओं को भड़काया जा रहा है.बजरंग दल ने नेहा मिश्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Read More
{}{}