trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11247657
Home >>Madhya Pradesh - MP

फिल्म काली की मेकर लीना पर लुक आउट नोटिस जारी करने की मांग, नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात

फिल्म काली की मेकर लीना पर लुक आउट नोटिस जारी करने की मांग हुई है. एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस मामले में केंद्र सरकार को भी पत्र लिखा गया है, जबकि एफआईआर के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement
फिल्म काली की मेकर लीना पर लुक आउट नोटिस जारी करने की मांग, नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 07, 2022, 12:10 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में फिल्म काली को लेकर की गई टिप्पणी पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर पहले ही राजधानी भोपाल में एफआईआर दर्ज हो चुकी है. जबकि अब इस मुद्दे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक और बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को पत्र लिखेंगे और कार्रवाई की मांग करेंगे. 

विवादित पोस्टर हटाने की कही बात 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई को 24 घंटे के भीतर फिल्म ''काली'' का विवादित पोस्टर हटाने व माफी मांगने की समझाइश दी गई थी. ऐसा नहीं होने पर भोपाल में उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. अब विधि-विशेषज्ञों से चर्चा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.''

ट्विटर लिखा जाएगा पत्र 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''इसके अलावा अब फिल्म काली की डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई के लिए LOC (लुक आउट सर्कुलर) जारी करने के लिए राज्य सरकार पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग भी की है. गृह मंत्री ने कहा ट्विटर को भी इस मामले में पत्र लिखा जाएगा, क्योंकि ट्विटर को टूल के रूप में उपयोग किया जा रहा है. सिर्फ बहुसंख्यको की भावनाओं को आहत किया जा रहा, ट्विटर को इस पर एक्शन लेना चाहिए.''

यह सोझी समझी साजिश है
लीना के नए ट्वीट पर पर गृह मंत्री ने कहा सस्ती लोकप्रियता या टुकड़े टुकड़े गैंग की बहकावे में आकर यह किया जा रहा है. बार-बार हिंदू देवी देवताओं को टारगेट किया जा रहा है. इसका मतलब है कि यह सोची समझी साजिश है. 

गृह मंत्री ने TMC और कांग्रेस पर साधते हुए कहा कि ममता दीदी कांग्रेस की सच्ची उपासक है, अगर वह कुछ करना चाहती है तो सबसे पहले महुआ मोइत्रा पर कार्रवाई करें ममता. ममता इस मामले में चुप क्यों हैं? गृह मंत्री ने कहा कि महुआ मोइत्रा और लीना पर एफआईआर हुई है, इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई होगी.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}