trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11236472
Home >>Madhya Pradesh - MP

अग्निवीर योजना को लेकर वरुण गांधी के बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री, बोले- वह राय देने के शौकीन

नगरीय निकाय चुनाव में बागियों को लेकर जब नरेंद्र तोमर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में मुसीबतें बनी रहती हैं लेकिन उनका मुकाबला करके आगे बढ़ना ही कारीगरी है. 

Advertisement
अग्निवीर योजना को लेकर वरुण गांधी के बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री, बोले- वह राय देने के शौकीन
Stop
Nitin Gautam|Updated: Jun 28, 2022, 06:44 PM IST

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियरः केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर बीते दिनों खासा विरोध देखने को मिला था. इस दौरान बीजेपी सांसद वरुण गांधी के एक बयान की खूब चर्चा हुई थी. अब केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से जब वरुण  गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो केंद्रीय मंत्री भड़क गए और बोले 'यह वरुण गांधी की व्यक्तिगत राय है और वह व्यक्तिगत राय देने के रोज शौकीन भी हैं'.

बता दें कि भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने एक ट्वीट में लिखा  "भारत की महान जनता ने कभी स्वच्छता के लिए टैक्स दिया तो कभी जरूरतमंदों को गैस मिले, इसलिए अपनी सब्सिडी छोड़ी. इस त्याग भाव से प्रेरणा लेकर क्या हम सभी देशभक्त सांसद अपनी पेंशन का त्याग कर सरकार का बोझ कम नहीं कर सकते? अग्निवीरों को पेंशन की राहत आसान नहीं कर सकते?"

नगरीय निकाय चुनाव में बागियों को लेकर जब नरेंद्र तोमर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में मुसीबतें बनी रहती हैं लेकिन उनका मुकाबला करके आगे बढ़ना ही कारीगरी है. महाराष्ट्र में जारी सियासी उथल पुथल पर उन्होंने कहा कि इसमें बीजेपी का कोई दखल नहीं है. बता दें कि नगरीय निकाय चुनाव का चुनाव प्रचार चल रहा है और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर भी पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 

Read More
{}{}