Home >>Madhya Pradesh - MP

नरेंद्र सिंह तोमर का विधानसभा चुनाव लड़ने पर बड़ा बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया के टिकट पर बोले-थोड़ा आगे...

Narendra Singh Tomar: नरेंद्र सिंह तोमर 15 साल बाद एक बार फिर विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. ऐसे में उनके चुनाव लड़ने पर सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है. 

Advertisement
नरेंद्र सिंह तोमर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
Stop
Arpit Pandey|Updated: Sep 26, 2023, 06:22 PM IST

Narendra Singh Tomar: बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को भी विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है. वह मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. 15 साल बाद फिर से सूबे की सियासत में वापसी करने को लेकर जब नरेंद्र सिंह तोमर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो काम देती है वह करते हैं. 

पार्टी ने मुझे हर चुनाव लड़वाया 

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा 'पार्टी का आदेश शिरोधार्य होता है, पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव लड़ने का आदेश आया है तो आदेश का पालन होगा. मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी ने मुझे पार्षद, विधानसभा, राज्यसभा, लोकसभा का चुनाव लड़ाया. पार्टी को लगता है कि मुझे विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहिए, तो पार्टी के निर्देशों का पालन करूंगा.'

सिंधिया के टिकट पर बोले-थोड़ा आगे देखों

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि थोड़ा आगे देखो. जिससे एक बार फिर सियासी अटकलें शुरू हो गई हैं. तोमर ने कमलनाथ के बयान पर कहा कि मैं समझ सकता हूं, कमलनाथ जी कह सकते हैं और उनको बोलने की स्वतंत्रता है, चुनाव का रिजल्ट आएगा तब पता चलेगा उन्हें क्या हुआ.

ये भी पढ़ेंः MP विधानसभा चुनाव के लिए BJP की तीसरी सूची जारी, सिंगल प्रत्याशी का नाम घोषित

बता दें कि नरेंद्र सिंह तोमर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभा रहे हैं, बीजेपी ने उन्हें चुनाव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष पहले ही बनाया था, जबकि अब चुनाव लड़ने की जिम्मेदारी भी सौंपी है. खास बात यह है कि गाहे बगाहे तोमर को सीएम पद का दावेदार भी बताया जाता है. ऐसे में तोमर को मैदान में उतरने के बाद से मध्य प्रदेश में अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है. 

मुरैना में बीजेपी को मजबूत करना 

खास बात यह है कि नरेंद्र सिंह तोमर को विधानसभा चुनाव लड़ाकर बीजेपी फिर से मुरैना जिले में मजबूत होना चाहती है. वर्तमान में मुरैना जिले की 6 विधानसभा सीटों में से केवल दो सीटों पर बीजेपी के विधायक हैं, जबकि चार सीटें कांग्रेस के पास है. निकाय चुनाव में भी मुरैना में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में नरेंद्र सिंह तोमर के विधानसभा चुनाव लड़ने से मुरैना जिले के सियासी समीकरण जरूर बदलेंगे. 

ये भी पढ़ेंः BJP ने दूसरी लिस्ट में 3 MLA के टिकट कांटे, नई पार्टी बनाने वाले नारायण का बड़ा ऐलान

{}{}