Home >>Madhya Pradesh - MP

विरोधियों से वन टू वन के मूड में कांग्रेस, बागी नेता सलूजा ने कहा बैठक तक में नहीं बुलाते कमलनाथ

Narendra Saluja attack kamalnath: मध्य प्रदेश में सियासी हलचलें तेज हो गई है. हाल में ही कांग्रेस (Congress) छोड़कर भाजपा (BJP)में आए नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ के ऊपर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सिर्फ सलाह देते हैं किसी नाराज नेता को बैठक में नहीं बुलाते हैं.

Advertisement
विरोधियों से वन टू वन के मूड में कांग्रेस, बागी नेता सलूजा ने कहा बैठक तक में नहीं बुलाते कमलनाथ
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Apr 07, 2023, 12:43 PM IST

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में जैसे- जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है सियासी हलचलें तेज होती जा रही हैं. सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath)एक दूसरे के ऊपर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja)ने कमलनाथ के ऊपर हमला बोला है.

अमल नहीं करते कमलनाथ
नाराज होकर बीजेपी का दामन थामने वाले नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ के ऊपर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सिर्फ सलाह देते हैं खुद अमल नहीं करते. कमलनाथ के पास खुद नाराज नेताओं की लंबी लिस्ट है ,लेकिन वह किसी को नहीं बुलाते हैं. अरुण यादव, अजय सिंह राहुल को कभी बैठकों में नहीं बुलाया. अरुण यादव खुद कई बार सवाल उठा चुके हैं ,लेकिन कभी उन्हें तवज्जो नहीं दी जाती है.

जीतू पटवारी को लेकर कहा
इसके अलावा आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि जीतू पटवारी विधानसभा से निलंबित रहे. लेकिन उस पर कभी अमल नहीं किया गया. कमलनाथ सिर्फ छोटे कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हैं इससे कांग्रेस पार्टी को कोई भी फायदा नहीं होने वाला है. बता दें कि जीतू पटवारी को बजट सत्र के दौरान निलंबित कर दिया गया था.

कांग्रेस ने किया पलटवार
बागी नेता नरेंद्र सलूजा के बयान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता अवनीश बुंदेला ने उनके और भाजपा के ऊपर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सबको साथ लेकर चलने की बात करते हैं. इससे बीजेपी को क्या दिक्कत हो रही है? आगे बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की मजबूत होती सेना को देखकर बीजेपी में डर है. बड़े दल में नाराजगी चलती रहती है.इसके अलावा कहा कि बीजेपी खुद की पार्टी को देखें उमा भारती डंडा लेकर घूम रही हैं.

मनाए जाएं कार्यकर्ता
आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से आपकी मतभेद मनभेद मिटाने की सलाह दी है. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में बैठकों में नाराज हुए कार्यकर्ताओं को भी बुलाया जाए. उनके इस बयान के बाद इस पर सियासत शुरु हो गई है.

{}{}