trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11241147
Home >>Madhya Pradesh - MP

Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?

Name Astrology: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो व्यक्ति के जीवन पर नाम का बहुत प्रभाव पड़ता है. ऐसे में हम आज आपको कुछ ऐसे अक्षर वाले नाम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों पर कोई भी लड़की अपना दिल दे बैठती हैं. आइए जानते हैं इन अक्षरों के बारे में नाम?

Advertisement
Name Astrology: इन अक्षरों के नाम वाले लड़कों पर मरती हैं खूबसूरत लड़कियां, इस कारण जल्दी करती हैं भरोसा?
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 02, 2022, 03:43 PM IST

Name Astrology: हर लड़कों का सपना होता है कि उसके लाइफ में सुदंर लड़की आए. इसके लिए वह हर संभव लड़कियों के सामने स्मार्ट बनने की कोशिश करता है. लेकिन इसके बावजूद भी कोई लड़की उसे भाव नहीं देती है. वहीं कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो बिना कुछ किए ही कुछ ही देर में लड़कियों को ऐसा प्रभावित कर देते हैं कि लड़कियां ही उन लड़कों के पीछे मरने लगती हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ये सब हमारे नाम के प्रभाव के प्रभाव से होता है. धार्मिक मान्यता अनुसार हर अक्षर का किसी न किसी ग्रह से नाता होता है. इन अक्षरों में कुछ अक्षर ऐसे होते हैं, जिससे शुरू होने वाले लड़के किसी भी खूबसूरत लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं और उन्हें अपना दीवाना बना लेते हैं. आइए जानते हैं कौन- कौन से हैं वो अक्षर जिससे शुरू होने वाले नाम के लड़कों पर मरती हैं लड़कियां.

A अक्षर वाले नाम के लड़के
A अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के बहुत रोमांटिक स्वभाव के होते हैं. ये किसी भी लड़की या महिलाओं के भावनाओं का ख्याल रखते हैं. ये लड़के दिल के साफ होते हैं. ये किसी से झूठ नहीं बोलते हैं. A अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के बहुत मिलनसार स्वभाव के होते हैं. इनके अंदर कभी किसी चीज को लेकर घमंड नहीं होता है. जिस कारण कोई भी लड़की इन पर अपना दिल दे बैठती है और उनका दीवना बन जाती है. ये लड़के कभी किसी लड़की को धोखा नहीं देते हैं.

D अक्षर वाले नाम के लड़के
D अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लड़के बहुत हैंडसम होते हैं, ये बहुत शांत और मिलनसार स्वभाव के होते हैं और लड़ाई झगड़े से बहुत दूर रहते हैं. ये दिल के बहुत साफ होते हैं. ये सबकी भावनाओं का आदर करते हैं. जिसकी वजह से कोई भी लड़की इनके तरफ अट्रैक्ट होने को मजबूर हो जाती हैं और इन लड़कों पर दिल दे बैठती है. ये अपनी लवमेट का बहुत ख्याल रखते हैं और उनकी हर ख्वाइश पूरी करते हैं.

N अक्षर वाले नाम के लड़के
N अक्षर से शुरू होता है ये बहुत रोमांटिक होते हैं. ये बहुत व्यवहारिक और आकर्षक किस्म के होते हैं. ये जिस कार्य को ठान लेते हैं उसे पूरा करके ही छोड़ते हैं. ये कभी किसी का दिल नहीं दुखाते हैं. ये लड़कियों के भावनाओं का बहुत ख्याल रखते हैं. ये जिस लड़की से प्यार करते हैं उन्हें हर मामले में सपोर्ट करते हैं. N अक्षर से शुरू होने वाले लड़कों की लवलाइफ बहुत सुखमय होती है.

P अक्षर वाले नाम के लड़के
P अक्षर  से शुरू होने वाले नाम के लड़के बहुत शांत और मिलनसार स्वभाव के होते हैं. ये लड़के बहुत संस्कारी होते हैं और हर लड़कियों के भावनाओं का ख्याल रखते हैं. इनके व्यवहार को देखकर हर लड़कियां इन पर दिल दे बैठती हैं और इनके प्यार में पागल हो जाती हैं. ये अपनी लवमेट की को कभी मायूस नहीं देख सकते हैं. ये उनकी हर भावनाओं का ख्याल रखते हैं.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: रोजगार में होगी छप्पर फाड़ धन की बौछार, अपनाएं पेड़ से जुड़े आसान उपाय

(disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

LIVE TV

Read More
{}{}