trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12134565
Home >>Madhya Pradesh - MP

Chhindwara News: कमलनाथ के बाद नकुलनाथ भी लौटे छिंदवाड़ा, कहा-BJP अफवाह फैला रही है

Kamalnath: कमलनाथ के बाद छिंदवाड़ा पहुंचे नकुलनाथ ने भी बीजेपी में जाने की खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस तरह की खबरें बीजेपी की तरफ से ही फैलाई जा रही हैं. 

Advertisement
नकुलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना
Stop
Arpit Pandey|Updated: Feb 29, 2024, 06:00 PM IST

Nakulnath: कमलनाथ के बाद उनके बेटे नकुलनाथ ने भी छिंदवाड़ा पहुंचते ही बीजेपी में जाने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. कांग्रेस सांसद ने कहा 'न तो वह बीजेपी में जा रहे हैं और न ही कमलनाथ जा रहे हैं, भाजपा की तरफ से ही इस तरह की अफवाहें फैलाई गई थी.' बता दें कि कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी में जाने की खबरें कुछ दिन पहले प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा में थी. लेकिन पहले कमलनाथ ने छिंदवाड़ा पहुंचकर इन बातों का खंडन किया है, जबकि अब नकुलनाथ ने भी बीजेपी में जाने की खबरों का खंडन कर दिया है. 

'आपका साथ बनाए रखिएगा'

गुरुवार को नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा लौटकर बीजेपी में जाने की खबरों को खारिज करते हुए कहा 'ना तो कमलनाथ भाजपा ज्वाइन करेंगे और ना ही नकुलनाथ भाजपा का दामन थामेंगे, कुछ महीने बाद लोकसभा के चुनाव हैं, जिस तरीके से आपने कमलनाथ परिवार का इतने सालों तक साथ दिया है उसी तरह आगे भी साथ को बनाए रखियेगा.'

नकुलनाथ ने जनता का किया धन्यवाद 

इस दौरान नकुलनाथ ने विधानसभा चुनाव में छिंदवाड़ा और पांढुर्णा जिले की सभी 7 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने पर जनता का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा 'कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से ही कांग्रेस सभी सातों सीटों पर चुनाव जीतने में सफल रही थी, इसलिए आगे भी इसी तरह की मेहनत करना है.' बता दें कि नकुलनाथ पहले ही खुद को छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस का अधिकृत प्रत्याशी होने का ऐलान कर चुके हैं, जिस पर कमलनाथ ने भी मुहर लगा दी है. 

पिता-पुत्र के बीजेपी में जाने की चली थी खबरें 

दरअसल, 17 फरवरी को कमलनाथ और नकुलनाथ छिंदवाड़ा से अचानक सभी कार्यक्रम रद्द करके दिल्ली पहुंचे थे, तब इस बात की चर्चा तेज थी कि दोनों पिता-पुत्र बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. खास बात यह है कि दोनों नेताओं ने इस बात का उस वक्त खुलकर खंडन नहीं किया था. लेकिन शनिवार से रविवार तक यह मामला तेज था, लेकिन सोमवार से अचानक मामला शांत पड़ा और 10 दिन बाद कमलनाथ वापस छिंदवाड़ा लौट आए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी में जाने की खबरों का खंडन किया. वहीं अब नकुलनाथ ने भी बीजेपी में जाने की बात का खंडन किया है. 

कमलनाथ ने भी बीजेपी पर साधा निशाना 

इस दौरान कमलनाथ ने भी बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'मैं छिंदवाड़ा को 44 साल से सेवा दे रहा हूं, आप जानते हैं पहले छिंदवाड़ा को कोई जानता भी नहीं था, लेकिन आपके प्यार और विश्वास ने मुझे और छिंदवाड़ा को नई पहचान दी है. लेकिन मुझे चिंता है कि यह बीजेपी के लोग आपके पास आएंगे बड़ी-बड़ी बातें करेंगे, आपको प्रलोभन देंगे. लेकिन मेरे काम जो मैंने छिंदवाड़ा में कराए हैं, उन्हें भी याद रखना. सरकार किसी की भी हो लेकिन मैं आप लोगों के साथ खड़ा हूं और इस लड़ाई को मिलकर लड़ेंगे.' बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए कमलनाथ भी अब छिंदवाड़ा में एक्टिव हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव से पहले कमलनाथ का छिंदवाड़ा में भावुक मैसेज, 'मैं विदा होने के लिए तैयार हूं'

Read More
{}{}