trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11218405
Home >>Madhya Pradesh - MP

CM शिवराज ने अमित शाह से की मुलाकात, आज जारी हो सकती है महापौर प्रत्याशियों की सूची

एमपी नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी आज महापौर प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी आज दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.   

Advertisement
सीएम शिवराज ने अमित शाह से की मुलाकात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 13, 2022, 10:33 PM IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली दौरे पर पहुंचे हैं, जहां उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है, बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच नगरीय निकाय चुनाव के टिकटों को लेकर भी चर्चा हुई है. कहा जा रहा है कि सीएम के दिल्ली से वापस आने के बाद नगरीय निकाय चुनाव में महापौर के टिकटों की घोषणा की जा सकती है. इसके अलावा सीएम शिवराज ने दिल्ली में बीजेपी आलाकमान के अन्य कई नेताओं से भी मुलाकात की है. 

सीएम शिवराज ने अमित शाह से की मुलाकात
सीएम शिवराज ने दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय गृहमंत्री से नॉर्थ ब्लॉक पहुंचकर मुलाकात की, बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने अमित शाह को निकाय चुनाव से जुड़ी जानकारी दी है, जिसमें टिकटों को लेकर भी चर्चा हुई है. बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के महापौर प्रत्याशियों पर अमित शाह ने मुहर लगा दी है, मध्य प्रदेश में आज देर रात तक महापौर प्रत्याशियों की सूची बीजेपी जारी कर सकती है.''

नरेंद्र सिंह तोमर और धर्मेंद्र प्रधान से भी की मुलाकात 
इससे पहले सीएम शिवराज ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और धर्मेंद्र प्रधान से भी बातचीत की, उन्होंने दोनों नेताओं से मध्य प्रदेश भवन में मुलाकात की. जबकि सीएम गजेंद्र सिंह शेखावत और बीएल संतोष से भी मुलाकात करेंगे. 

वहीं दिल्ली पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद और प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव से भी बैठक की थी, बताया जा रहा है कि इस बैठक में ही निकाय चुनाव में महापौर प्रत्याशियों के नामों को लेकर चर्चा हुई थी.  इस बैठक में ही जो नाम फाइनल हुए थे उन्हीं नामों को लेकर सीएम शिवराज बाद में दिल्ली रवाना हुए. 

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज ने अमित शाह से की मुलाकात, आज जारी हो सकती है महापौर प्रत्याशियों की सूची

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}