trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11406047
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Road Accident: मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर, बिजली के खंभे से टकराई कार, कई लोगों की मौत

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए शुजालपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Advertisement
MP Road Accident: मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर, बिजली के खंभे से टकराई कार, कई लोगों की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 22, 2022, 04:53 PM IST

MP Road Accident: मनोज जैन/शाजापुर। शनिवार का दिन मध्य प्रदेश के लिए हादसों भरा है, पहले रीवा जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई थी, जबकि शाजापुर जिले में एक बड़े सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंबीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक देर रात एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे यह घटना हुई. घायलों को इलाज के लिए शुजालपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अचानक अनियंत्रित हो गई कार 
शनिवार को सुबह तीन बजे एक तेज गति से आ रही कार अचानक अनियंत्रित होकर के पलसावद बोलाई रोड पर बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे कार में मौजूद सात लोगों में से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हैं, स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय प्रशासन और पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से घायलों को तत्काल शुजालपुर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. 

वहीं शाजापुर सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर दुख जताया है, सीएम ने लिखा कि ''मध्‍यप्रदेश के शाजापुर में सड़क दुर्घटना का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ है। मैं घायलों के सकुशल होने तथा शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं, परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं.''

सड़क हादसे की यह घटना बोलाई रोड पर पलसावद के के पास की बताई जा रही है, अकोदिया थाना प्रभारी नरेंद्र कुशवाह ने बताया की 3:00 बजे एक कार बिजली के खंभे से टकराने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर अकोदिया पुलिस मौके पर पहुंची और जिले की तीन एंबुलेंस की मदद से घायलों को शुजालपुर हॉस्पिटल पहुंचाया मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जबकि मृतकों की जानकारी भी पुलिस को मिल गई है. 

शाजापुर जिले के थे सभी लोग 
पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग शाजापुर जिले के ही थे, जिनमें पवन पिता भगवत हाड़ा उम्र 30 साल निवासी पंपापुर गुलाना, बबलू पिता कांटे बाबू उम्र 30 साल निवासी पंपापुर गुलाना, गजेंद्र सिंह ठाकुर कुंजीसिंह उम्र 38 साल निवासी शुजालपुर, दौलत सिंह पिता करणसिंह  उम्र 50 साल निवासी ग्राम फुलेन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, पुलिस ने पूरा मामला जांच में लिया है शव को पोस्टमार्टम के बाद में परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. 

रीवा में बस ट्रक से टकराई 
वहीं रात के ही वक्त हैदराबाद से चलकर यूपी की तरफ जा रही एक बस रीवा जिले ट्रक से टकरा गई. इस घटना में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना के बाद घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले को लेकर सीएम शिवराज ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की है. 

ये भी देखेंः Rewa Road Accident: रीवा सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, देखिए बस का हाल 

Read More
{}{}