trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12044127
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Politics News: हासिए पर सीनियर लीडर..! गोपाल भार्गव के घाव पर कांग्रेस विधायक की सियासी मरहम

MP Politics News: श्योपुर में कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने गोपाल भार्गव के मंत्री नहीं बनने की पीड़ा पर लगाई सियासी मरहम. बीजेपी में सीनियर नेताओ की राजनीति खतम करने के लिए हासिए सीनियर लीडर डाले जा रहे हैं.

Advertisement
MP Politics News: हासिए पर सीनियर लीडर..! गोपाल भार्गव के घाव पर कांग्रेस विधायक की सियासी मरहम
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jan 04, 2024, 08:06 PM IST

MP Politics News: श्योपुर। मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान की सीएम पद से छुट्टी हुई तो सरकार में लंबे अरसे तक मंत्री रहने वाले बीजेपी के कुछ कद्दावर नेताओं को मोहन सरकार में किनारे कर दिया. शिवराज भले ही कुछ नही बोल रहे पर उनके मंत्रिमंडल में रहे नेता इस बार मंत्री नहीं बनने के बाद मायूस और दुखी है.

बीजेपी के कद्दावर नेता गोपाल भार्गव का मोहन सरकार में मंत्री की कुर्सी नहीं मिलने के बाद उनके अपने विधानसभा की जनता के बीच झलके दर्द के बाद कांग्रेस नेताओं ने गोपाल भार्गव के दर्द पर राहत की सियासी मरहम लगाने की कोशिश करना शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश में सत्ता का वनवास भोगने बाली कांग्रेस के नेता बीजेपी नेताओ की दुखती नस पर हाथ रखते हुए बीजेपी पर सियासी वार करने में देरी नहीं कर रहे. श्योपुर में कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष रहे कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने गोपाल भार्गव को बीजेपी सरकार में मंत्री नहीं बनाए जाने के दुख पर हमदर्दी जताते हुए भार्गव के जरिए बीजेपी आलाकमान पर निशाना साधा है.

कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने कहा कि गोपाल भार्गव 9 बार के जीते सीनियर विधायक हैं और अब बीजेपी में सीनियर नेताओ की बेकद्री की शुरआत गोपाल भार्गव को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने से साबित हो रहा है. रामनिवास रावत ने कहा की गोपाल भार्गव अगर मोदी या शाह के चक्कर लगाते तो शायद उन्हें मंत्री जरूर बना दिया जाता.

इसी के साथ कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुरीद भी नजर आएय रामनिवास रावत ने कहा की जिस एमपी में शिवराज की लाडली बहना योजना ने बीजेपी को प्रचण्ड जीत से सत्ता का सिंहासन सोपा आज उस शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली के बड़े बीजेपी नेताओ ने मतलब निकलते ही किनारे कर दिया.

शिवराज सिंह का एमपी से बढ़ता हुआ कद शायद उनके ही बीजेपी नेताओ को खटकने लगा था. एसे में शिवराज और गोपाल भार्गव जैसे भाजपा के कई प्रदेश के बीजेपी नेताओ की राजनीति को खत्म करते हुए बीजेपी में अब हाशिए पर डाल दिए जाएंगे.

Read More
{}{}