trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11583898
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP को मदिरा प्रदेश कहने पर भड़का माहौल, CM शिवराज के बयान के बाद कई जगह कमलनाथ के जले पुतले

नई शराब नीति को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश कहा है. इस पर सीएम शिवराज सहित बीजेपी के कार्यकर्ता भड़क गये. और बीजेपी कार्यकर्ता ने प्रदेश में कमलनाथ के पुतले जलाना शुरू कर दिए  

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 23, 2023, 07:19 PM IST

भोपाल:  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश कहा है. इस पर बीजेपी बुरी तरह से भड़क गई है और उसके बाद सीएम शिवराज (shivraj singh chouhan) ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है. साथ ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ के पुतले भी जलाएं.

कमलनाथ का पुतला दहन
बता दें कमलनाथ का रतलाम में पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रर्दशन में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा और विधायक चेतन्य काश्यप सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल हुए तथा भाजपा विधायक चेतन्य काश्यप ने पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि आप पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं. आपका ऐसा बयान देना प्रदेश की जनता का अपमान है. 

विकास यात्रा में BJP सांसद ने कमलनाथ को बताया कमरनाथ! जैकलीन की फोटो का किया जिक्र

कमलानाथ के बयान की मुख्यमंत्री शिवराज ने की आलोचना
कमलनाथ के दिए बयान की मुख्यमंत्री शिवराज ने आलोचना की और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को ऐसी बातें शोभा नहीं देती है. उनका ऐसा कहना मध्यप्रदेश की जनता का अपमान करना है. गौरतलब है पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान के बाद भाजपा ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और उनके प्रदेश में कई जगह पुतले जलाने की तैयारी की जा रही है.

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के शिकारपुर में पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर हमला किया और उन पर कई आरोप लगाए. उन्होंने शराब नीति पर तंज कसते हुए मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश कहा. बता दें मध्यप्रदेश में साल के अंत में चुनाव होने वाले है तो बीजेपी और कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेता एक दूसरे पर आरोप लगाते आ रहे हैं. दोनों ही नेता एक-दूसरे को झूठा साबित करने में लगे हुए.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ का किया समर्थन
बता दें कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कमलनाथ के मदिरा प्रदेश कहने पर बयान आया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की नेता और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भी शराब नीति को लेकर अपनी ही सरकार को घेर चुकी हैं तथा इसके लिए विरोध प्रदर्शन भी किया है. फिर भी मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश में नई आबकारी निति के जरिए दुकान खोलती जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आबकारी निति को लेकर ही प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा था. इसलिए कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सरकार को मदिरा प्रदेश बनाए जाने की बात कही है.

Read More
{}{}