trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11515951
Home >>Madhya Pradesh - MP

Kamal Nath On CD: कमलनाथ बोले-मैंने सीडी में बीजेपी वालों को देखा! इसलिए नहीं लाया सामने

Kamal Nath On alleged obscene CD: बीजेपी से जुड़ी कथित अश्लील सीडी मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है.कमलनाथ बोले मैंने भी सीडी देखी थी.

Advertisement
Kamal Nath Big Statement  On Alleged Obscene CD
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 05, 2023, 07:07 PM IST

Kamal Nath Big Statement  On Alleged Obscene CD: मध्यप्रदेश में कथित अश्लील सीडी को लेकर प्रदेश की सियासत पिछले कुछ दिनों से गर्म है. अब इसमें बयानबाजी को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बाद, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ की भी एंट्री हो गई है. कमलनाथ ने सीडी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है. दरअसल, सतना पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि मैंने भी सीडी देखी थी और इसमें बीजेपी के नेता थे. मैं नहीं चाहता था कि मध्यप्रदेश की बदनामी हो. इसी के चलते मैंने सीडी को सामने लाने के बजाए इस मामले में जांच करने के आदेश दिए थे.

Sammed Shikhar Ji: 'सम्मेद शिखर जी' को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला! केंद्र ने लिया पर्यटन स्थल का दर्जा वापस

सीडी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने कहा, "उनके पास सीडी है, मैंने भी सीडी देखी थी. इस सीडी को कई पत्रकारों ने भी देखा, लेकिन मैंने कहा था कि इस मामले में और जांच होनी चाहिए. मैं नहीं चाहता था कि मध्य प्रदेश बदनाम हो और किसी के पीछे पड़ने की मेरी राजनीति नहीं है. इसलिए मैंने मामले में और जांच करने के लिए कहा था. मैंने कहा था कि यह सच है या गलत इसकी और जांच की जाएं. ये सभी  लोग भाजपा के थे."

कमलनाथ की उम्र भजन करने की:नरोत्तम मिश्रा
उधर, कमलनाथ के लगाए आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ की उम्र मंदिर की सीढ़ियों पर बैठकर भजन करने की है. इसे छोड़कर वो सीडी देखेंगे, इसकी उम्मीद नहीं थी.

 

प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है: कमलनाथ
आपको बता दें कि एक निजी होटल में प्रेस ब्रीफिंग करते हुए कमलनाथ ने बीजेपी सरकार और सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा. पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी के पास सिर्फ पुलिस प्रशासन और पैसा बचा है. किसान परेशान हैं, वे निमाड़ इलाकों में 1 रुपये किलो लहसुन बेचने को मजबूर है.प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है, कारोबार ठप्प हो गया है.

कांग्रेस एक है:कमलनाथ
कमलनाथ ने सतना में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि 18 साल बाद अब वो मान रहे हैं कि विकास भाषण से नहीं होता. इसका एहसास अब हो रहा है.100 करोड़ में से राज्य सरकार को सिर्फ 30 पैसे मिल रहे हैं.प्रदेश में एफडीआई नहीं हो रहा है.राज्य में अब किसी को कोई विश्वास नहीं है.मध्यप्रदेश भ्रष्टाचार के कारण बदनाम हो रहा है. वहीं अजय सिंह राहुल के मामले में कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस एक है, कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है.

Read More
{}{}