trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11791412
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Politics: दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो बीजेपी को सिर्फ 50 सीटें मिलेंगी

MP Latest News: एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने मौजूदा संकट के बीच मणिपुर का दौरा नहीं करने पर पीएम मोदी पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने आदिवासी घटनाओं और अवैध रेत खनन पर भाजपा की निष्क्रियता का आरोप लगाया.  

Advertisement
MP Latest News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jul 22, 2023, 11:52 PM IST

दिनेश नगर/सीहोर: मध्य प्रदेश (MP News) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बुधनी में एक आदिवासी सम्मेलन में भाग लिया और मणिपुर का दौरा नहीं करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की. उन्होंने भाजपा पर आदिवासियों को निशाना बनाने वाली घटनाओं पर त्वरित कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया और नेमावर हिंसा के अपराधियों को  फांसी की सजा दिलाने की बात कही. दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री पर नर्मदा में अवैध रेत खनन में शामिल होने का भी आरोप लगाया और दावा किया कि अगर मतदाता सूची सही रही तो आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को 50 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी.

Amit Shah in Raipur: एक महीने में तीसरी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, भूपेश बघेल ने कह दी बड़ी बात

आदिवासी सम्मेलन में पहुंचे दिग्विजय सिंह
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज बुधनी के लावा पानी में आयोजित आदिवासी सम्मेलन में पहुंचे. जहां उन्होंने संबोधन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश घूमने आए, लेकिन मणिपुर जाने कि उनको फुर्सत नहीं है. 75 दिनों से मणिपुर जल रहा है. आदिवासी भाइयों के मकान गिराए जा रहे थे. परंतु प्रधानमंत्री को मणिपुर जाने का समय नहीं मिला.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आदिवासियों के ऊपर हो रही घटनाओं पर भाजपा के शासनकाल में पुलिस ने तत्परता से काम नहीं किया. नेमावर हत्याकांड में हत्यारों को बचाने का कार्य किया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस इन हत्यारों को फांसी की सजा दिलाकर रहेगी. वहीं, नर्मदा में अवैध रेत खनन को लेकर बोले की यह रेत खनन मुख्यमंत्री खुद करा रहे हैं. मुख्यमंत्री का पूरा प्रशासन इसी काम में लगा हुआ है. हिस्सा बंट रहा है. कमीशन बाजी चल रही है.

भाजपा 50 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी
बता दें कि आने वाले विधानसभा चुनाव में को लेकर दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि अगर मतदाता सूची सही रही तो प्रदेश में भाजपा 50 सीटों से ज्यादा नहीं आएगी. आने वाले विधानसभा चुनाव में को लेकर दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि अगर वोटर लिस्ट सही रही तो बीजेपी राज्य में 50 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी.

Read More
{}{}