Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में सबसे बड़ा हिंदू नेता कौन ?कमलनाथ को धार्मिक नेता बताने पर BJP ने उठाया ये मुद्दा

कांग्रेस ने कमलनाथ को नर्मदा भक्त ,महाकाल भक्त, हनुमान भक्त और राम भक्त वाले ट्वीट्स करके कमलनाथ को हिंदूवादी आस्था का नेता बताने का अभियान जोरो पर शुरू किया है.

Advertisement
mp polical news
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 25, 2022, 05:16 PM IST

प्रमोद शर्मा/भोपाल:दीपावली के बीच कांग्रेस हिन्दू विरोधी टैग को धोने में जुटी है. कांग्रेस ने पीसीसी चीफ कमलनाथ को धार्मिक बताने वाले ट्वीट्स की बाढ़ लगा दी.पूर्व सीएम कमलनाथ 2023 से पहले हिन्दू धार्मिक नाव में सवार होने की कोशिश कर रहे हैं और इस पर बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि ये दिखावटी हिन्दू हैं और चुनाव आ रहे हैं तो कांग्रेस राम के भक्त होने का दिखाबा कर रही है. 

हिंदुओं के सबसे बड़े त्योहार दिवाली के जश्न के बीच कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से अपनी हिंदू विरोधी छवि को धोने के लिए मैदान में उतर गई है.एमपी कांग्रेस ने एक के बाद एक ट्वीट कर कमलनाथ को हिंदू धार्मिक चेहरा बताकर जनता के बीच कमलनाथ को हिंदू धार्मिक आस्था वाला नेता बताने का अभियान शुरू किया है.

नरोत्तम मिश्रा ने अक्षय कुमार की तारीफ में कही बड़ी बात, कहा-अकल्पनीय काम किया है

एमपी के राजनैतिक दलों की धार्मिक होड़ के बीच कांग्रेस ने कमलनाथ को धार्मिक नेता बताने वाले कई ट्वीट्स किए हैं.एमपी कांग्रेस की तरफ से धार्मिक ट्वीट की बाढ़.कांग्रेस ने कमलनाथ को नर्मदा भक्त ,महाकाल भक्त, हनुमान भक्त और राम भक्त वाले ट्वीट्स करके कमलनाथ को हिंदूवादी आस्था का नेता बताने का अभियान जोरो पर कांग्रेस ने शुरू किया है.

कमलनाथ सबसे बड़े हिंदू धार्मिक नेता: कमलनाथ
कांग्रेस पार्टी के विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि कमलनाथ सबसे बड़े हिंदू धार्मिक नेता हैं. जो हनुमान जी, राम जी और महाकाल में आस्था रखते हैं.इसलिए जनता के बीच में हम बता रहे हैं क्योंकि भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति करती है.

बीजेपी का हमला
वहीं इससे पर भाजपा ने कहा कि कांग्रेस का DNA ही अलग है. ये दिखावे के हिन्दू कांग्रेसी है और पूरी कांग्रेस कमलनाथ को हिंदूवादी नेता बताने में जुटी है तो बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भड़क गए और उन्होंने कहा कि कमलनाथ,राहुल गांधी,सोनिया गांधी,प्रियंका गांधी दिखावे के हिंदू हैं और यह भेष बदल कर जनता को ठगने की कोशिश कर रहे हैं.

कांग्रेस की जनता को ठगने की कोशिश
राहुल गांधी जब भारत जोड़ो यात्रा शुरू करते हैं तो सनातन धर्म के विरोधियों से जाकर मिलते हैं. इन्हें सिर्फ जब चुनाव आते हैं,तभी हिंदू धर्म और भगवान याद आते हैं.कांग्रेस पार्टी जो कभी राम को काल्पनिक बताती थीं.आज उसी पार्टी के नेता कमलनाथ अपने आपको राम भक्त बता रहे हैं. कांग्रेस पार्टी का डीएनए ही हिंदू धार्मिक नहीं है. यह कांग्रेस की भेष बदलकर जनता को ठगने की कोशिश है.

गौरतलब है कि 2018 विधानसभा चुनाव के समय कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह अल्पसंख्यकों यानी मुस्लिमों के वोट को लेकर बोलते नजर आए थे.जिससे हिंदू वोटर कांग्रेस से खिसक गए थे.बीजेपी ने जिस हिंदुत्व के सहारे सत्ता के सिंहासन पर पकड़ जमाई है.अब कांग्रेस भी उसी राह पर नजर आ रही है.

{}{}