trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11250348
Home >>Madhya Pradesh - MP

स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहरा दे रहे निकाय चुनाव के प्रत्याशी, लगी 8 घंटे की शिफ्ट

निकाय चुनाव के पहले चरण के बाद ईवीएम को स्ट्रॉन्ग रूम में रखा गया है. ईवीएम की सुरक्षा में स्ट्रॉन्ग रूम के अंदर और बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. 

Advertisement
स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहरा दे रहे निकाय चुनाव के प्रत्याशी, लगी 8 घंटे की शिफ्ट
Stop
Nitin Gautam|Updated: Jul 09, 2022, 02:25 PM IST

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियरः मध्यप्रदेश निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है और कई प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है. अब कांग्रेस प्रत्याशियों को ईवीएम में गड़बड़ी का डर सता रहा है. यही वजह है कि प्रत्याशी इन दिनों स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर पहरा दे रहे हैं. दरअसल कांग्रेस नेताओं को आशंका है कि बीजेपी सरकार गड़बड़ी करा सकती है.

कांग्रेस पार्टी ने दिए निर्देश
निकाय चुनाव के पहले चरण के बाद ईवीएम को स्ट्रॉन्ग रूम में रखा गया है. ईवीएम की सुरक्षा में स्ट्रॉन्ग रूम के अंदर और बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. प्रत्याशियों की संतुष्टि के लिए स्टॉन्ग रूम के बाहर स्क्रीन भी लगाई गई है, जिसकी फुटेज देखी जा सकती है. ड्यूटी अफसर किसी भी गड़बड़ी की बात से इंकार कर रहे हैं लेकिन प्रत्याशी और उनके समर्थक मानने को तैयार नहीं है. 

दरअसल कांग्रेस पार्टी की तरफ से निर्देश दिए गए हैं कि कांग्रेस नेता 8 घंटे के हिसाब से स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर बैठें. दरअसल कांग्रेस पार्टी की तरफ से निर्देश दिए गए हैं कि कांग्रेस नेता 8 घंटे के हिसाब से स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर बैठें. ग्वालियर में साइंस कॉलेज में स्ट्रॉन्ग रूम बनाया गया है. सुरक्षा के लिए जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. कांग्रेस नेताओं ने ईवीएम की निगरानी के लिए एक बड़ी एलसीडी भी लगाने की मांग की है. बता दें कि अब 17 जुलाई को मतगणना के दिन ही ये ईवीएम निकाली जाएंगी. ग्वालियर के महापौर और 66 पार्षद प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है. 

Read More
{}{}