trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11221081
Home >>Madhya Pradesh - MP

ग्वालियर से बीजेपी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, जानिए किसे मिला टिकट

MP Nikaay Chunav 2022: बीजेपी ने ग्वालियर में महापौर प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. अब पार्टी ने सभी 16 नगर निगमों प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. 

Advertisement
ग्वालियर से बीजेपी ने घोषित किया महापौर प्रत्याशी, जानिए किसे मिला टिकट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 16, 2022, 09:20 AM IST

ग्वालियर। बीजेपी ने ग्वालियर से भी महापौर प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. लंबी गहमागहमी के बाद पार्टी ने सुमन शर्मा को महापौर का प्रत्याशी बनाया है. सुमन शर्मा को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का समर्थक माना जाता है. बता दें कि ग्वालियर में बीजेपी ने सबसे आखिरी में प्रत्याशी उतारा है. बीजेपी ने अब सभी 16 नगर निगमों में अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. 

सुमन शर्मा का मुकाबला शोभा सिकरवार से 
बता दें कि सुमन शर्मा को टिकट मिलने के बाद ग्वालियर में मेयर के चुनाव की स्थिति क्लीयर हो गई है. कांग्रेस ने यहां से विधायक शोभा सिकरवार को टिकट दिया है. उनका मुकाबला अब सुमन शर्मा से होगा. बीजेपी में बड़ी गहमागहमी के बाद टिकट फाइनल हुआ है. 

कौन हैं सुमन शर्मा 
ग्वालियर में बीजेपी की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का समर्थक माना जाता है, वह प्रदेश महिला मोर्चे में प्रदेश महामंत्री रही हैं, जबकि महिला कार्यसमिति में भी रही हैं, इसके अलावा सुमन शर्मा फिल्म सेंसर बोर्ड की कार्य सदस्य हैं, वह वॉलीबाल की खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. सुमन शर्मा के ससुर धर्मवीर शर्मा भी विधायक रह चुके हैं, वह लंबे समय से बीजेपी में सक्रिए हैं, जिसके चलते इस बार उन्हें महापौर का प्रत्याशी बनाया गया है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}