trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11958743
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: मामूली सी बात पर युवक ने लोगों पर फेंक दी तेजाब, 6 लोग बुरी तरह झुलसे

MP News:  मध्य प्रदेश (MP Crime News) के रीवा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक युवक ने दिल दहला देने वाली हरकत की. जिसकी वजह से 6 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. युवक ने मामूली सी बात पर लोगों पर तेजाब फेंक दी. 

Advertisement
MP News:  मामूली सी बात पर युवक ने लोगों पर फेंक दी तेजाब, 6 लोग बुरी तरह झुलसे
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Nov 14, 2023, 03:48 PM IST

अजय मिश्रा/ रीवा: मध्य प्रदेश (MP Crime News) के रीवा से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक युवक ने दिल दहला देने वाली हरकत की. जिसकी वजह से 6 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है. पुलिस (Rewa Police) युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके तलाश में जुट गई है. 

पुलिस ने जारी की तलाश 
घटना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी युवक के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर उसकी तालाश में जुट गई है. घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह  का कहना है की एक व्यक्ति ने चार व्यक्तियों पर मामूली सी बात को लेकर तेजाब डालकर फरार हो गया पूरा मामला विवेचनाधीन है जो भी तत्व सामने आएंगे उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी फिलहाल आरोपी फरार है उसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

क्या है मामला 
पूरा मामला शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. बता दें कि यहां पर रहने वाले एक सरफिरे युवक ने मामूली विवास पर पड़ोसियों पर तेजाब डाल दी. कहा जा रहा है कि तेजाब की वजह से वहां पर खड़े 6 से अधिक लोग बुरी तरह झुलस गए. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. घटना के बाद शोर शराबा सुनकर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी. 

दरअसल शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंर्तगत तरहटी मोहल्ले के मलियान टोला की है. यहां पर स्थित एक किराए के मकान में रहने वाले कृष्ण सोनी का पड़ोस में रहने वाले अंशु सिंह बघेल सहित अन्य लोगों से मामूली विवाद हो गया. विवाद के दौरान आस पास मौजूद लोगों ने पास जाकर विवाद को शांत कराने का प्रयास किया तभी आरोपी कृष्णा सोनी अपने घर के अन्दर गया और तेजाब से भरी बोतल निकाली और वहां मौजूद लोगों पर डाल दी. 

Read More
{}{}