trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11777443
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: अब छतरपुर में हुआ दलित पर अत्याचार, जंगल में बंधक बनाकर दबंगो ने पीटा

MP News: मध्य प्रदेश (MP Crime News) के छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में एक दलित युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक ने एडीजीपी कार्यालय पर इसकी शिकायत की है.

Advertisement
MP News: अब छतरपुर में हुआ दलित पर अत्याचार, जंगल में बंधक बनाकर दबंगो ने पीटा
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 13, 2023, 09:49 AM IST

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के सीधी में हुए आदिवासी मामले के बाद आए दिन देखा जा रहा है कि कोई न कोई खबर उससे मिली- जुली आ रही है. एक बार फिर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ बार्डर पर स्थित राजनगर (Rajnagar Police) थाना क्षेत्र छतरपुर (Chhatarpur News ) में एक दलित युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. इसके बाद पीड़ित ने एडीजीपी से इसकी शिकायत की जिसके बाद मामले की जांच शुरू हो गई है.

बंधक बनाकर पीटा
पूरा मामला मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बार्डर पर स्थित राजनगर थाना क्षेत्र का है. जहां पर एक दलित युवक को दंबग कबाड़ी के द्वारा शक के आधार पर बंधक बनाकर जंगल में पीटा गया. इसके अलावा उसे नाले में भी रखा गया. अधमरा होने के बाद बेहोशी की हालत में कॉलरी के सुरक्षाकर्मी उसे बिजुरी अस्पताल ले गये, हालत गंभीर होने के कारण अनूपपुर और फिर मेडिकल कॉलेज शहडोल रेफर कर दिया गया था. 

ये भी पढ़ें: Jaya Kishori Quotes: जया किशोरी के ये 10 विचार बदल देंगे सोचने का नजरिया, सफल लोग करते हैं फॅालो

पीड़ित ने लगाई गुहार 
घटना के बाद पीड़ित दलित ने बताया कि उसके ऊपर शक के आधार पर आधा दर्जन दबंगो ने प्रहार किया था. ये वारदात 9 जुलाई को हुई थी, जिसके बाद पीड़ित गंभीर रूप से घायल होने के बाद  मेडिकल कॉलेज रेफर हो गया था जहां पर उसका इलाज चल रहा था. इस दौरान पीड़ित ने छह लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी की थी मगर पुलिस ने कबाड़ औऱ कोयला माफिया को क्लीन चिट दे दी थी. 

इसके बाद इलाज के दौरान उसे लगातार धमकियां मिलने लगी जिसकी वजह से पीड़ित परेशान हो गया औऱ उसने   स्ट्रेचर पर एडीजीपी डी.सी.सागर के कार्यालय पर पहुंच कर अपनी आपबीती सुनाई. एडीजीपी के दखल देने के बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ित ने फिर से अपना बयान दर्ज कराया. इसे लेकर के पुलिस जांच शुरू कर चुकी है अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस इस पर क्या एक्शन लेती है.

 

 

Read More
{}{}