trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11684456
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: Sadhvi Pragya Thakur ने द केरला स्टोरी को दिया समर्थन! फिल्म को लेकर कही ये बड़ी बात

Sadhvi Pragya Thakur:भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 'द केरला स्टोरी' फिल्म का समर्थन किया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि द केरला स्टोरी में वास्तव में यथार्थ दिखाया गया है.

Advertisement
Sadhvi Pragya Thakur
Stop
Abhay Pandey|Updated: May 07, 2023, 03:26 PM IST

प्रिया पांडे/भोपाल: कई विवादों के बीच द केरला स्टोरी (The Kerala Story) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. मध्यप्रदेश (MP News) में द केरल स्टोरी मूवी को भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Bhopal MP Sadhvi Pragya Thakur) ने समर्थन दे दिया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि आज के समय में जितने भी षड्यंत्र हो सकते है ,घिनौना षड्यंत्र फिल्म में बताया गया है.सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि द केरला स्टोरी में वास्तव में यथार्थ दिखाया गया है. साथ ही मध्य प्रदेश सरकार को बधाई दी. जिन्होंने फिल्म को टैक्स फ्री किया है. सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री किया है,जिसे जनता आराम से मूवी देखें समझे और लड़कियां सुरक्षित रहे.

MP Politics: BJP विधायकों ने भुलाया संकल्प, विधानसभा में नहीं पेश कर रहे अपनी संपत्ति की जानकारी

जनता कांग्रेस को भारत से समाप्त करेगी: प्रज्ञा ठाकुर
वहीं प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना. बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा विद्रोहियों साथ दिया है. कांग्रेस अपनी कुसंस्कृति का निर्वहन करती रहती है. बीजेपी के शासन काल में सभी उजागर होंगे जो गलत है. जनता सब समझ गई है सब को समाप्त करेगी. समाज विरुद्ध जो भी चक्र राजे जाते हैं. जनता कांग्रेस को भारत से समाप्त करेगी.

 

बता दें कि बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने आज महिलाओं को फिल्म 'द केरल स्टोरी' दिखाने का ऐलान किया. फिल्म इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में रिलीज हुई यह फिल्म केरल में महिलाओं के जबरन धर्म परिवर्तन पर आधारित है. इस फिल्म में बताए गए आंकड़ों को लेकर देश भर में हंगामा मच गया है. इस बीच शनिवार को सीएम शिवराज सिंह ने राज्य की जनता के लिए इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है. फिल्म को लेकर विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

रामेश्वर शर्मा ने किया ट्वीट
हुजूर विधानसभा से BJP विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट किया, "बहनों के साथ 'द केरला स्टोरी' फिल्म देखने जा रहा हूं. दिन - रविवार, दिनांक - 07 मई 202, स्थान - कोलार. आगे उन्होंने लिखा- रविवार को बहनों के साथ लव-जिहाद और धर्मांतरण के काले सच को उजागर करती फिल्म 'दे केरला स्टोरी' देखने जा रहा हूं."

Read More
{}{}