trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11933467
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: 7वीं की छात्राओं को स्कूल में 'गंदी वीडियो' दिखाकर टीचर करता था बैड टच, गिरफ्तार

रतलाम के सेजावता गांव के सरकारी माध्यमिक स्कूल के हेडमास्टर की शर्मनाक करतूत का मामला सामने आया है. यहां हेडमास्टर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने के साथ बेड टच करता था. इससे परेशान बच्चियों ने चाइल्ड लाइन को कॉल कर इसकी शिकायत कर दी.

Advertisement
MP News: 7वीं की छात्राओं को स्कूल में 'गंदी वीडियो' दिखाकर टीचर करता था बैड टच, गिरफ्तार
Stop
Shikhar Negi|Updated: Oct 28, 2023, 09:26 AM IST

रतलाम: रतलाम के सेजावता गांव के सरकारी माध्यमिक स्कूल के हेडमास्टर की शर्मनाक करतूत का मामला सामने आया है. यहां हेडमास्टर छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने के साथ बेड टच करता था. इससे परेशान बच्चियों ने चाइल्ड लाइन को कॉल कर इसकी शिकायत कर दी. जिसके बाद चाइल्ड लाइन ने इसकी शिकायत पुलिस से की और शिक्षक पर पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक शासकीय माध्यमिक विद्यालय की है. जिसमें पढ़ने वाली 2 छात्राओं ने स्कूल के सामाजिक विज्ञान के शिक्षक फूलसिंह भगोरा को लेकर शिकायत की है.

मोबाइल में दिखाया अश्लील वीडियो
बच्चियों ने बताया है कि शिक्षक ने पहले अश्लील वीडियो मोबाइल पर दिखाया. इसके बाद उन्हें गलत तरीके से छुआ.  इस कारण कई छात्राएं शर्म के कारण स्कूल भी नहीं आ पा रही है. जिसकी शिकायत बच्चियों ने चाइल्ड लाइन के 1098 पर कॉल कर दी. चाइल्ड लाइन ने बच्चों की कॉउंसलिंग कर पुलिस कार्रवाई की है.  अब आरोपी शिक्षक पुलिस गिरफ्त में है.

MP Weather Update: मध्‍य प्रदेश में बढ़ने लगी ठिठुरन, इन जिलों में तेजी से गिरा पारा

बच्चियों ने स्कूल आना बंद किया
चाइल्ड लाइन के कॉर्डिनेटर प्रेम जाट ने बताया कि कुछ बच्चियों ने शर्म के कारण स्कूल आना ही बंद कर दिया है. हम उन बच्चियों से भी बात करेंगे. इस तरह से शिक्षक की शिकार और बच्चियां भी सामने आ सकती है.

दो साल बाद होना है रिटायरमेंट
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी टीचर का दो साल बात रिटायरमेंट है. जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा ने बताया कि टीचर की करतूत शर्मनाक है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. निलंबन की कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- चन्द्रशेखर सोलंकी

Read More
{}{}