trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11723476
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: मुस्लिम समुदाय के लड़के ने 1 साल तक हिंदू लड़की से किया रेप! ऐसे बनाया शिकार

Narmadapuram Crime News: नर्मदापुरम में एक मुस्लिम युवक पर शादी का झूठा वादा कर एक हिंदू लड़की से एक साल से अधिक समय तक बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगा है. जिसके बाद मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
Narmadapuram Crime News
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jun 03, 2023, 11:03 PM IST

अभिषेक गौर/नर्मदापुरम: मध्यप्रदेश (MP News) के नर्मदापुरम (Narmadapuram News) जिले में एक मुस्लिम युवक द्वारा शादी का झांसा देकर करीब एक साल तक एक हिंदू लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने का एक मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में पीड़िता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है.

जानें पूरा मामला?

दरअसल, नर्मदापुरम में शादी का झांसा देकर एक लड़की के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक मुस्लिम समुदाय का और लड़की हिंदू समुदाय की बताई जा रही है. युवक ने लड़की को शादी का झांसा देकर करीब 1 साल तक उसके साथ बार-बार रेप किया. जब पीड़िता ने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक शादी की बात से मुकर गया. जिसके बाद पीड़िता ने कोतवाली थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

Datia Crime News: दतिया में सामूहिक दुष्कर्म, खौफनाक वारदात में 2 सगे भाई शामिल

सहेली के माध्यम से हुई थी दोस्ती
पुलिस के मुताबिक आरोपी मुबीन खान मालाखेड़ी क्षेत्र (Mubeen Khan Malakhedi Area) का रहने वाला है. जो की मजदूरी का काम करता है. आरोपी युवक की दोस्ती पीड़िता के साथ उसकी सहेली के माध्यम से हुई थी और उसके बाद उसने पीड़िता को प्रेम जाल में फंसाकर उसे शादी के सपने दिखाता रहा. तकरीबन 1 साल से आरोपी पीड़िता को शादी का झांसा देता आ रहा था, जब पीड़िता ने युवक से शादी की बात कही तो उसने शादी करने से मना कर दिया. 

आरोपी हुआ गिरफ्तार
बता दें कि युवक के शादी से इनकार करने पर पीड़िता ने कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मुबीन खान के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा.

Read More
{}{}