trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11448184
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP पुलिस ने निकाली मंत्री के भतीजे की अकड़, कल DSP से भिड़ा, अब हुई FIR

MP News: शिवराज सरकार में शामिल एक मंत्री के भतीजे के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. मंत्री के भतीजे ने कल पुलिस को जमकर अकड़ दिखाई थी, जिसके बाद पुलिस ने भी एक्शन लेते हुए मंत्री के भतीजे सहित 9 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. 

Advertisement
MP पुलिस ने निकाली मंत्री के भतीजे की अकड़, कल DSP से भिड़ा, अब हुई FIR
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 19, 2022, 12:20 PM IST

MP News: प्रदीप शर्मा/भिंड। शिवराज सरकार के एक मंत्री के भतीजे ने कल पुलिस को जमकर अकड़ दिखाई थी. लेकिन अब पुलिस ने इस मामले में मंत्री के भतीजे के खिलाफ कार्रवाई की करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है. मामला भिंड जिले के दंदरौआ धाम का था जहां मंत्री के भतीजे अपनी गाड़ी पार्क कराने के लिए डीएसपी से भिड़ गए थे. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. 

मंत्री के भतीजे पर दर्ज हुई FIR 
शिवराज सरकार में राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के भतीजे भारत सिंह कुशवाह ने अपनी गाड़ी पार्क कराने के लिए प्रशासन पर रौब झाड़ा था, वह पुलिस से भी भिड़ा था. बता दें कि मंत्री का भतीजा अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को दंदरौआ धाम पहुंचा था, जहां ड्यूटी कर रहे डीएसपी से वह भिड़ गया. मामला सामने आने केबाद मंत्री के भतीजे भारत उर्फ रिंकू के खिलाफ मौ थाने में FIR दर्ज हुई हैं . 

पुलिस की व्यवस्था में डाली थी बाधा 
दरअसल, भिंड जिले के प्राचीन और प्रसिद्ध दंदरौआ धाम पर बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमान कथा चल रही है. जिसमें भारी भीड़ जुट रही है, ऐसे में पुलिस और प्रशासन को जगह जगह से रूट डाइवर्ट करना पड़ रहा है और व्यवस्थाएं बनानी पड़ रही है. इसी बीच दंदरौआ धाम पर राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के भतीजे रिंकु और उनके समर्थक भी दंदरौआ धाम पहुंचे थे. जहां मंत्री के भतीजे का वाहन रास्ते में ड्यूटी कर रहे ग्वालियर डीएसपी सुरेश यादव ने रोक लिया, लेकिन इसके बावजूद मंत्री के भतीजे ने डीएसपी यादव को गरियाते हुए ना सिर्फ अपनी गाड़ी बल्कि समर्थकों के भी वाहन पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए खुद बैरिकेड हटाकर निकलवाए थे. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

रिंकु के साथ 9 अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ मामला 
इधर डीएसपी यादव से अभद्रता का मामला मीडिया में उजागर होने के बाद पुलिस भी एक्शन में आई है. पुलिस ने मंत्री के भतीजे सहित 9 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. FIR में फरियादी खुद डीएसपी यादव हैं. जिन्होंने बताया है कि रिंकू और उनके समर्थकों ने शासकीय कार्य में बाधा डाली, उनसे गाली गलौज की यहां तक की जान से भी मारने की धमकी भी दी है. जिसको लेकर मामला दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी को धमकी मिलने पर जीतू पटवारी का बड़ा बयान, इंदौर को लेकर कही यह बात 

Read More
{}{}