trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11695582
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: कांग्रेस ने की वचन पत्र समिति की बैठक! जल्द हो सकता है युवाओं के लिए खास एलान

MP News: कांग्रेस की वचन पत्र समिति की बैठक खत्म होने के बाद उसके अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने कहा कि जल्द ही कमलनाथ की सभा में वे युवाओं के लिए दो बड़ी योजनाओं की घोषणा करेंगे.

Advertisement
MP News
Stop
Abhay Pandey|Updated: May 14, 2023, 03:08 PM IST

प्रिया पांडे/भोपाल: मध्य प्रदेश (MP News) में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस (Congress News) पूरी तरह से जुटी हुई है. इसी क्रम में कांग्रेस की वचन पत्र समिति की बैठक खत्म हुई. जिसमें बैठक के बाद पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि अभी वचन पत्र निकालने में वक्त है. जब निकालेंगे तब बता देंगे. उन्होंने आगे ये भी कहा कि वचन पत्र को लेकर अभी कई बैठकें होनी हैं. 

वहीं कांग्रेस के वचन पत्र समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि 28 मई को सिंगरौली के देवसर में पीसीसी चीफ कमलनाथ की बड़ी सभा होगी और इसी सभा में कमलनाथ दो और बड़ी घोषणाओं का ऐलान करेंगे. युवाओं को लेकर देवसर में दो बड़ी योजनाओं को लेकर कमलनाथ घोषणा करेंगे.

MP Politics: कर्नाटक चुनाव के रिजल्ट पर आई दिग्विजय की टिप्पणी! बीजेपी के प्लान B को लेकर कही बड़ी बात

वचन पत्र पर कई और बैठकें होंगी
कांग्रेस वचन पत्र समिति अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले महिला, किसान और युवाओं को टारगेट में रखकर कांग्रेस वचन पत्र जारी करेगी. महिला के अलावा किसानों और युवाओं का अलग-अलग वचन पत्र लाया जाएगा. अभी कांग्रेस का फाइनल नहीं हुआ है. वचन पत्र कई और बैठकों के बाद होगा फैसला.

 

सभी वर्गों का ध्यान रखा जाएगा: नेता प्रतिपक्ष
साथ ही वचन पत्र समिति की बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बोले कि जनता से जुड़े मुद्दे वचन पत्र में फाइनल किए गए हैं, लेकिन अभी फाइनल वचन पत्र आने में समय है. वचन पत्र में हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा,नौजवान-किसान-महिला सभी का ध्यान रखा जाएगा.

मुख्य वचन पत्र एक ही होगा: नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह 
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने आगे ये भी कहा कि मुख्य वचन पत्र एक ही होगा. जिसमें उप वचन पत्र होंगे. किसान ब्याज माफी योजना को लेकर नेता प्रतिपक्ष का शिवराज सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम शिवराज की घोषणा नकली है. 4 साल तक सरकार ने सहकारी संस्थाओं को राशि नहीं दी गई है. जिससे संस्थाएं बन्द होने की कगार पर आ गई है और यह सब झूठी बात करते हैं.

Read More
{}{}