trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12011599
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: राजस्थान में CM के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे सीएम यादव, फिर पुलिस अधिकारियों के साथ होगी बड़ी बैठक

CM mohan yadav in rajasthan: भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए सांगानेर विधायक भजनलाल शर्मा 15 दिसंबर को राजस्थान के 14वें मुख्यमंत्री के रूप में आज शपथ लेंगे. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे.

Advertisement
MP News: राजस्थान में CM के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे सीएम यादव, फिर पुलिस अधिकारियों के साथ होगी बड़ी बैठक
Stop
Shikhar Negi|Updated: Dec 15, 2023, 08:58 AM IST

CM mohan yadav in rajasthan: भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए सांगानेर विधायक भजनलाल शर्मा 15 दिसंबर को राजस्थान के 14वें मुख्यमंत्री के रूप में आज शपथ लेंगे. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज राजस्थान के दौरे पर रहेंगे. सीएम सुबह 10 बजे भोपाल से राजस्थान के लिए रवाना होंगे. इसके बाद जयपुर से भोपाल पहुंचकर 3: 45 बजे मंत्रालय में विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियों के संबंध में जनप्रतिनिधियों और कलेक्टर्स के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे और  शाम 5 बजे पीएचक्यू में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक लेंगे.

मुख्यमंत्री लेंगे पुलिस अधिकारियों और कलेक्टर की बैठक
आज मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव पुलिस अधिकारियों की बैठक लेंगे. प्रदेश में अपराध और अपराधियों से निपटने के लिए डॉ. मोहन यादव प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को कड़े निर्देश दे सकते है. आज शाम 5 बजे पीएचक्यू में पुलिस अधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री की बैठक होगी. गौरतलब है कि मोहन यादव ने सीएम बनने के तुरंत बाद ही आदतन अपराधियों की जमानत निरस्त करवाने का फैसला लिया था.

कलेक्टरों की वीडियो कांफ्रेंसिंग से बैठक 
पुलिस अधिकारियों के साथ ही मोहन यादव आज प्रदेश के जिला कलेक्टरों की बैठक भी लेंगे.  सीएम आज दोपहर 3 बजकर 45 मिनट पर मंत्रालय में विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियों के संबंध में जनप्रतिनिधियों और कलेक्टर के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे. इस बैठक में बाद केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर भी समीक्षा करेंगे.

लाउडस्पीकर पर सख्त सीएम 
- मुख्यमंत्री मोहन के आदेश के बाद भोपाल में लाउडस्पीकर को लेकर गाइडलाइन जारी
-  धर्मगुरुओं के साथ पुलिस प्रशासन की बैठक. 
- सभी धार्मिक स्थलों के साथ अन्य स्थानों, यात्राओं ,जुलूस में निर्धारित ध्वनि सीमा स्तर में ही लाउडस्पीकरों और डीजे का किया जा सकेगा उपयोग.
- निर्देशों के पालन के लिए 7 दिन की मोहलत, इसके बाद होगी सख्त कार्रवाई.
- कार्रवाई के लिए उड़नदस्ता टीम का किया गया गठन,औचक निरीक्षण कर करेंगे कार्रवाई. मध्यम आकार के अधिकतम 2 डीजे का ही कर सकेंगे प्रयोग. डीजे व लाउडस्पीकर की विधिवत अनुमति लेना अनिवार्य होगा.

Read More
{}{}