trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11906929
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: मैहर में अराजकतत्वों ने तोड़ी हनुमान जी की प्रतिमा! लोगों में आक्रोश, केस हुआ दर्ज

MP News: मैहर जिले (Maihar News) के जरियारी गांव में हनुमान जी की प्रतिमा तोड़ने का मामला सामने आया है, जिसके बाद लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश है. लोगों ने थाने का घेराव किया जिसके बाद पुलिस (Maihar Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. 

Advertisement
MP News: मैहर में अराजकतत्वों ने तोड़ी हनुमान जी की प्रतिमा! लोगों में आक्रोश, केस हुआ दर्ज
Stop
Abhinaw Tripathi |Updated: Oct 09, 2023, 12:28 PM IST

संजय लोहानी/ सतना: मध्य प्रदेश (MP News)में हाल में ही बने मैहर जिले में उपद्रवी तत्वों का कारनामा देखने को मिला, जिसके बाद बजरंग दल (Bajrang dal)के लोगों ने देर रात देहात पुलिस थाने का घेराव किया और मामला दर्ज कराया. बता दें कि जिले के जरियारी गांव में तालाब की मेढ़ पर स्थापित हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित किया गया, जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित होकर थाने का घेराव किया तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया. 

क्या है मामला 
पूरा मामला मैहर जिले के जरियारी गांव के पास का है. इस गांव में तालाब की मेढ़ पर हनुमान जी की प्रतिमा स्थापित की गई थी.  लेकिन कुछ उपद्रवी तत्वों के द्वारा इस प्रतिमा को खंडित कर दिया गया. जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोश से भर गए और देहात थाने का घेराव किया. थाने के सामने भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे. 

पहुंचे विहिप के नेता 
घटना की सूचना लगते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता आक्रोश से भर गए और थाने पर पहुंचकर उपद्रवी को पकड़ने और कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की, तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया. नेताओं ने कहा कि इस काम से समाज में वैमनस्यता फैलेगी और समाज में असंतोष व्याप्त होगा. 

अपडेट जारी है..

Read More
{}{}