trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11791315
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: अनूपपुर पहुंची आदिवासी सम्मान यात्रा! विक्रांत भूरिया ने बीजेपी पर साधा निशाना

Vikrant Bhuria: मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया आदिवासी सम्मान यात्रा का नेतृत्व करते हुए अनूपपुर पहुंचे. जहां उन्होंने आदिवासियों के साथ भाजपा सरकार के रवैये को लेकर जमकर वार किया.

Advertisement
Vikrant Bhuria
Stop
Abhay Pandey|Updated: Jul 22, 2023, 08:58 PM IST

अभय के पाठक/अनूपपुर: मध्य प्रदेश (MP News) के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी आदिवासियों को साधने में जुटी हुई है. मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया युवा कांग्रेस की आदिवासी सम्मान यात्रा का नेतृत्व करते हुए आज अनूपपुर पहुंचे और क्षेत्र का दौरा किया. अपने दौरे के दौरान प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने बीजेपी सरकार पर आदिवासियों के प्रति असंवेदनशील होने और लोगों को न्याय दिलाने में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा.

MP Politics: गद्दार कहे जाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया पलटवार, बोले- मुझे कांग्रेस में क्यों शामिल किया?

अनूपपुर पहुंची आदिवासी सम्मान यात्रा 
अनूपपुर युवक कांग्रेस की आदिवासी सम्मान यात्रा का आरंभ 19 जुलाई को सीधी जिले से हुआ था. यह यात्रा मध्य प्रदेश की 36 आरक्षित विधानसभा सीटों पर 18 जिला से होकर यह यात्रा गुजरेगी और 7 अगस्त को झाबुआ में जाकर पूर्ण होगी. आदिवासी सम्मान यात्रा निकालने के उद्देश्य से युवक कांग्रेस अध्यक्ष सहित कांग्रेस के आदिवासी मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष राजू नेताम, महिला आदिवासी मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सहित सैकड़ों आदिवासी समाज के कांग्रेस कार्यकर्ता इस आदिवासी सम्मान यात्रा में शामिल हो रहे हैं. युवक कांग्रेस की आदिवासी सम्मान यात्रा अनूपपुर पहुंची. यात्रा का नेतृत्व कर रहे मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया का आज अनूपपुर दौरे पर थे.

विक्रांत भूरिया ने भाजपा सरकार को खूब घेरा
अनूपपुर दौरे में आए प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने भाजपा सरकार को खूब घेरा और आदिवासियों के लिए भाजपा को गैर संवेदनशील बताया. उन्होंने मध्य प्रदेश में हुए पेशाब कांड और आदिवासियों के साथ अन्य घटनाओं के लिए शिवराज सरकार को जिम्मेदार ठहराया. साथ ही विक्रांत भूरिया ने मणिपुर में हुए आदिवासी समाज की महिलाओं के साथ अमानवीय घटना पर भाजपा का रुख नरम होने पर भाजपा को आदिवासियों को न्याय दिलाने में विफल बताया. बता दें कि सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने जिले के आदिवासी अंचल में भ्रमण कर रहें हैं.

Read More
{}{}