trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11761374
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: सिंधिया के गढ़ में आज AAP की बड़ी रैली, अरविंद केजरीवाल फूकेंगे चुनावी बिगुल

Gwalior News: आम आदमी पार्टी की आज ग्वालियर में बड़ी रैली होने वाली है. जिसमें अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान भी शामिल होंगे.

Advertisement
MP News: सिंधिया के गढ़ में आज AAP की बड़ी रैली, अरविंद केजरीवाल फूकेंगे चुनावी बिगुल
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 01, 2023, 09:17 AM IST

आकाश द्विवेदी/भोपाल:  कांग्रेस और बीजेपी विधानसभा सभा चुनाव की तैयारी जोर-शोर से कर रही है. वहीं अब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी पूरी ताकत के साथ लड़ने की तैयारी में है. एक तरफ जहां प्रधानमंत्री मोदी शहडोल में बड़ी रैली करने वाले हैं तो वहीं ग्वालियर में आज 1 जुलाई को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बड़ी रैली होने वाली है. 

बता दें कि दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को ग्वालियर के मेला ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इस महारैली को लेकर दावा किया जा रहा है कि प्रदेशभर से करीब 1 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे.

कब होगी रैली
जानकारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ग्वालियर में दोपहर 3.15 बजे पहुंचेंगे. यहां से वो सर्किट हाउस पहुंचेंगे. जहां सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल सहित अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे. पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद केजरीवाल 4 बजे मेला स्टेडियम ग्राउंड पहुंचेंगे. जहां वो बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

PM Modi Shahdol Visit: आज आदिवासियों के बीच शहडोल पहुंचेंगे PM मोदी, दिखेगा देसी अंदाज

सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव
माना जा रहा है कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है. वहीं सूत्रों की माने तो आज होने वाली रैली में अरविंद केजरीवाल की तरफ से बड़ी घोषणाएं की  जा सकती है. 

ग्वालियर-चंबल से मिलेगी सत्ता!
गौरतलब है कि ग्वालियर-चंबल  को मध्यप्रदेश की सत्ता की चाबी भी कहा जाता है. यही वजह है कि कांग्रेस-बीजेपी के साथ अब आम आदमी पार्टी भी चुनाव में जोर लगा रही है. 2018 में यहां कांग्रेस का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. यहां से कांग्रेस ने 34 में से 26 सीटों पर जीत दर्ज की की. लेकिन सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद उपचुनाव हुए तो अब कांग्रेस औऱ बीजेपी दोनों के ही पास 17-17 सीटें है. अब आम आदमी पार्टी यहां सेंध मारने के फिराक में है.

Read More
{}{}