trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11842072
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: 11 वीं की छात्रा से युवक ने की लिफ्ट में छेड़खानी, इस वजह से था नाराज , जानें पूरा मामला

MP News: भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में रहने वाले दो परिवारों में कुत्ते को लेकर काफी बहस हो गई, जिसके बाद एक पक्ष की तरफ से एक किशोरी ने अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. जबकि बहस के बाद दूसरे पक्ष ने गाली- गलौज और धमकाने का भी मामला दर्ज कराया है.

Advertisement
MP News: 11 वीं की छात्रा से युवक ने की लिफ्ट में छेड़खानी, इस वजह से था नाराज , जानें पूरा मामला
Stop
Updated: Aug 26, 2023, 11:24 AM IST

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News)से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि अयोध्या नगर इलाके में रहने वाले दो परिवारों में कुत्ते को लेकर काफी बहस हो गई, जिसके बाद एक पक्ष की तरफ से एक किशोरी ने अपने साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. जबकि बहस के बाद दूसरे पक्ष ने गाली- गलौज और धमकाने का भी मामला दर्ज कराया है. घटना के बाद पुलिस (Bhopal Crime News) मामले की जांच करने में जुट गई है. 

ऐसे शुरु हुई बहस 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर की एक बिल्डिंग में आरोप लगाना वाला पक्ष रहता है. बताया जा रहा है कि मां और बेटी दोनों को पशुओं के काफी ज्यादा लगाव है, ये दोनों रोजाना कुत्तों को और पशुओं को खाना देती हैं, उनके इस शौक की वजह से उनके फ्लैट के रहना वाला पक्ष उनसे काफी ज्यादा खफा रहता है. रोजाना की तरह ऐसा करने पर फ्लैट के सामने रहने वाले दूसरे पक्ष में काफी नाराजगी थी और इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई. 

 

 

छात्रा ने लगाया आरोप 
कुत्ते को लेकर मां बेटी से उसके सामने रहने वाले युवक से बहस हुई थी. इसके बाद 11 वीं की छात्रा अपनी फ्लोर पर जाने के लिए लिफ्ट का सहारा लेने लगी. बताया जा रहा है कि लिफ्ट में पहले से ही उसका पड़ोसी मयंक मौजूद था. विवाद होने की वजह से वो पहले से ही काफी ज्यादा क्रोधित था और गाली गलौज किया था, लिफ्ट में उसने छात्रा का हाथ पकड़ लिया, छात्रा अपने फ्लोर पर आने के बाद सारी बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद दोनों पक्षों में फिर से घमासान शुरु हो गया. 

ये भी पढ़ें: Hair Care Tips: सोते समय बालों में लगा लें ये 5 ऑयल, रातों रात आ जाएगी शाइनिंग

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया केस
मामला बढ़ने के बाद दोनों पक्ष थाने में पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया, इसमें जहां पर छात्रा ने मयंक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया वहीं दूसरी तरफ मयंक ने छात्रा के भाई और मामा के खिलाफ गाली गलौज और धमकी देने की शिकायत पर एफआइआर दर्ज करवाई, मयंक ने बताया कि कुत्ते की वजह से उनकी पत्नि बाहर नहीं निकल पाती हैं जिसकी वजह से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है.

Read More
{}{}