trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11547522
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Lokayukta Raid: लोकायुक्त का छापा पड़ते ही बेहोश हुआ जेलर, आय से अधिक संपत्ति का मामला

MP Lokayukta Raid:आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त की टीम ने मुरैना जेल के डिप्टी जेलर हरिओम शर्मा के घर पर छापा मारा है. ग्वालियर और मुरैना स्थिति उनके आवास पर ये कार्रवाई चल रही है.

Advertisement
MP Lokayukta Raid: लोकायुक्त का छापा पड़ते ही बेहोश हुआ जेलर,  आय से अधिक संपत्ति का मामला
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jan 28, 2023, 11:00 AM IST

करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: आय से अधिक संपत्ति के मामले में ग्वालियर में डिप्टी जेलर (Deputy Jailor Gwalior)के घर पर शनिवार को लोकायुक्त ने छापेमार कार्रवाई की है. मुरैना जेल के डिप्टी जेलर हरिओम शर्मा (Jailor hariom sharma) के घर पर लोकायुक्त की टीम (Lokayukt chapa) ने छापा मारा है. ग्वालियर के गोले का मंदिर स्थित कृष्णा नगर इलाके सहित मुरैना जेल परिसर के सरकारी आवास में लोकायुक्त की कार्रवाई चल रही है. वहीं खबर ये है कि लोकायुक्त टीम को घर पर देख डिप्टी जेलर हरिओम शर्मा बेहोश हो गए. अधिकारियों ने बताया कि जांच में आय से 100% अधिक संपत्ति का अभी खुलासा हुआ है. जांच अभी जारी है.

MP News: अगर आप भी घर में रखते हैं गाय, तो शिवराज सरकार से मिल सकते हैं 2 लाख रुपये, जानिए कैसे

मुरैना ले गई लोकायुक्त की टीम 
मिली जानकारी के मुताबिक लोकायुक्त की टीम जेलर हरिओम शर्मा को ग्वालियर से मुरैना के लिए निकल चुकी है. शुरुआती छापेमार कार्रवाई में लोकायुक्त की टीम को करोडों रुपये के दस्तावेज बरामद हुए है. वहीं उनके मुरैना के सरकारी आवास पर भी कार्रवाई जारी है. 

खबर अपडेट की जा रही है...

Read More
{}{}