trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11506438
Home >>Madhya Pradesh - MP

Pathaan Controversy: पठान के 'बेशर्म रंग' गाने से हटेगी 'भगवा बिकिनी'! गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया ये रिएक्शन

Narottam Mishra On Pathan Movie: शाहरुख खान की मूवी पठान के गाने 'बेशरम' भगवा बिकनी सीन को हटाए जाने को लेकर एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Narottam Mishra On Pathan Movie
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 29, 2022, 06:08 PM IST

प्रमोद शर्मा/भोपाल: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान पिछले कई दिनों से पूरे देश में विवादों में घिरी हुई है और अब इसे लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म पठान के 'बेशर्म रंग' गाने से भगवा बिकिनी का सीन और शब्द हट सकते हैं. वहीं इस पर गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है.नरोत्तम मिश्रा ने सेंसर बोर्ड के फैसले को सही ठहराया है और कहा है कि फिल्म मेकर्स को ध्यान रखना चाहिए क्योंकि रील लाइफ, रियल लाइफ को प्रभावित करती है. 

शाहरुख की पठान में बदलेगी दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी'? सेंसर बोर्ड ने दिए बड़े संकेत

गृह मंत्री डॉ .नरोत्तम मिश्रा ने कही ये बात
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान की फ़िल्म पठान के गाने बेशर्म रंग में अब भगवा बिकनी दिखाई नहीं देगी. इसके अलावा भी कई बदलाव फ़िल्म में देखने को मिलेंगे. फ़िल्म सेंसर बोर्ड के इस फैसले को गृह मंत्री डॉ .नरोत्तम मिश्रा ने सही बताया है. उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड का निर्णय सराहनीय है. जब यह मामला मेरे सामने आया था. तभी मैंने कहा था कि यह दूषित मानसिकता से बहुसंख्यक वर्ग की भावनाओं को आहत करने का एक कुत्सित प्रयास है. रील लाइफ, रियल लाइफ पर भी असर डालती है. इस बात का निर्माताओं, निर्देशकों और कलाकारों सहित सभी को ध्यान रखना चाहिए.

 

गृह मंत्री ने जताई थी नाराजगी
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने फ़िल्म के इस गाने के आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर नाराजगी जताई थी. उसके बाद देश भर में इस गाने को लेकर आक्रोश सड़कों पर आ गया. यहां तक की कि पहली बार ऐसा हुआ था कि साधु-संतों के साथ मुस्लिम धर्म गुरुओं ने भी इसका विरोध किया था.भगवा अपमान का ऐसा विरोध देश में पहली बार देखने को मिला. विरोध को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने फैसला लिया की विवादित कंटेंट हटाए जायेंगे.

Read More
{}{}