trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11250474
Home >>Madhya Pradesh - MP

सीएम श‍िवराज के रोड शो में सांसद की ब‍िगड़ी तबीयत, खड़े-खड़े ही हो गए बेहोश

नगरीय न‍िकाय के दूसरे चरण के ल‍िए सीएम श‍िवराज स‍िंह रतलाम में रोड शो कर रहे थे. तभी अचानक एक अजीब घटना घट गई. सीएम के वाहन में अचानक से रतलाम सांसद बेहोश हो गए. 

Advertisement
सीएम के रोड शो में सांसद हो गए बेहोश.
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 09, 2022, 07:40 PM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/ रतलाम: मध्‍य प्रदेश में नगर न‍िकाय के दूसरे चरण में सीएम के रोड शो में अजीब घटना हो गई. सीएम शिवराज सिंह के साथ रोड शो में शामिल रतलाम सांसद गुमान सिंह की तबीयत बिगड़ गई. सीएम के वाहन में खड़े -खड़े सांसद बेहोश हो गए और बेहोश होकर वे नीचे गिर पड़े. 

सुरक्षा कर्मियों ने सांसद को संभाला 
इस घटना से आसपास खड़े लोग हक्‍के-बक्‍के रह गए. पास खड़े महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल व सुरक्षा कर्मियों ने गुमान सिंह को संभाला. हालांकि कुछ देर बाद स्वास्थ्य सामान्य होने वापस सांसद मंच पर पहुंच गए. 

रतलाम में सीएम कर रहे थे प्रचार
बता दें क‍ि रतलाम में आज शन‍िवार को भाजपा प्रत्याशियों क़े लिए वोट की अपील करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता के बीच पहुंचे. शहर में रोड शो के माध्यम से जनता से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रूबरू हो रहे हैं. शहर के चौराहों पर जनता का हुजूम उमड़ा हुआ है. भाजपा के स्वागत मंच भी लगे हैं.  

सीएम श‍िवराज ने कमलनाथ पर साधा न‍िशाना 

रतलाम पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने पंचायत चुनाव में कांग्रेस नेता कमलनाथ के वोट नहीं डालने को लोकतंत्र का अपमान बताया और कहा कि‍ कमलनाथ को कांग्रेस ओर लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कांग्रेस को ही वोट नहीं दिया. सीएम शिवराज सिंह बोले क‍ि एक बार तो कमलनाथ कह भी चुके हैं कि मुझे इन चुनावों में इंटरेस्ट ही नहीं है. शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ जबरन दौड़ रहे हैं. ये लोकतंत्र का अपमान है. 

कमलनाथ ने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया, रतलाम में बोले सीएम शिवराज

 

Read More
{}{}