trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12088352
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime: ग्वालियर से सामने आई शर्मनाक घटना, दबंगों पर जबरन मैला खिलाने का आरोप

Gwalior News:  मध्य प्रदेश के ग्वालियर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां दबंगों ने एक शख्स की पिटाई कर दी. फिर उसे जबरदस्ती मैला खिलाने की कोशिश भी की. पढ़ें पूरी खबर...  

Advertisement
MP Crime: ग्वालियर से सामने आई शर्मनाक घटना, दबंगों पर जबरन मैला खिलाने का आरोप
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Feb 01, 2024, 01:09 AM IST

Madhya Pradesh Crime News: ग्वालियर में दबंगों द्वारा एक शख्स को जबरदस्ती मल खिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित ने एसपी कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत की. पीड़ित व्यक्ति निहोना गांव का रहने वाला है. 

जबरन खिलाया मैला
पीड़ित ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 28 जनवरी को उसके गांव का ही श्यामवीर सिंह अपने एक दोस्त के साथ उसके घर आया. दोनों ने मिलकर पीड़ित वीरेंद्र यादव की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद वे लोग वीरेंद्र को पकड़कर अपने खेत में बने घर में ले गये.यहां एक बार फिर से वीरेंद्र के साथ मारपीट की गई. पीड़ित ने बताया कि श्यामवीर ने अपने तीन-चार दोस्तों को बुला लिया. इसके बाद उनमें से एक व्यक्ति मानव मल लेकर आया और फिर वीरेंद्र यादव को जमीन पर गिरा दिया और जबरदस्ती मल खिलाया. इसके साथ ही उसे गांव छोड़कर जाने की धमकी भी दी गई. 

जांच में जुटी पुलिस
वीरेंद्र ने बताया कि वे लोग मुझ पर शक करते हैं. कि मैं कोई तंत्र मंत्र करता हूं. इसलिए उन्होंने ऐसा किया है. साथ ही वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि आंतरी थाने में उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. इसलिए वे परेशान होकर यहां एसपी ऑफिस आए हैं. इस मामले में एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही संबंधित थाना प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें: ED Raid In MP: मध्यप्रदेश के कई जिलों में ED की छापेमारी, बड़े भूमाफिया पर कसा शिकंजा

 

मुरैना में लूट से सनसनी
उधर, मुरैना में बदमाशों ने सराफा कारोबारी के मुनीम से 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सोना लूट लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि मुनीम शैलू जौरा के सराफा बाजार में 3 किलो 200 ग्राम वजन के सोने के आभूषणों की डिलीवरी करने जा रहा था.

 

Read More
{}{}