trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11772305
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime News: बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर की फायरिंग, संचालक को जान से मारने की कोशिश

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया ह. यहां कुछ नकाबपोश बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग कर दी. बदमाश होटल संचालक को जान से मारने के इरादे से आए थे. घटना के बाद इलाके में भय का महौल है.     

Advertisement
MP Crime News: बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर की फायरिंग, संचालक को जान से मारने की कोशिश
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Jul 09, 2023, 05:38 PM IST

MP Crime News/प्रियांशु यादव: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक बार फिर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. हजीरा थाना क्षेत्र के बिरला नगर स्थित रेस्टोरेंट पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाश ने रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे हाल ही में खोले गए यूनिक कैफे एंड फैमिली रेस्टोरेंट में संचालक शिवम शिवहरे को जान से मारने की नियत से फायर कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है.

बदमाशों ने लाठी-डंडों से पूरे रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर दी. हालांकि, कैफे संचालक शिवम शिवहरे की जान बच गई. घटनास्थल हजीरा थाने के नजदीक ही है. पुलिस जब तक सूचना मिलने के बाद पहुंचती तब तक बदमाश वहां से तोड़फोड़ करके गायब हो चुके थे. घटना के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए हैं. इसमें मुंह बांधे आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं.

इस वजह से हुआ था विवाद
पुलिस के मुताबिक सुबह कुछ बदमाश होटल पर खाना खाने आए थे और वहां एक पार्टी आयोजित करना चाहते थे. इसका होटल संचालक ने विरोध किया. इसके बाद बदमाश उस समय चले गए, लेकिन रात करीब 9 बजे बदमाश अपने साथियों के साथ कई बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और उन्होंने तोड़फोड़ शुरू कर दी.

पुलिस ने दर्ज किया हत्या की कोशिश का केस
होटल में मौजूद लोग बदमाशों के हमले के दौरान भाग खड़े हुए. होटल संचालक ने किसी तरह सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोशिश और तोड़फोड़ की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिन लोगों के नाम रिपोर्ट की गई है उनमें सतेन्द्र गुर्जर विकास पीयूष शर्मा राहुल घुरैया शत्रुघ्न लोधी के अलावा उनके चार अन्य सहयोगी शामिल हैं. यह रिपोर्ट शुभम शिवहरे की फरियाद पर ली गई है.

Read More
{}{}