trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11713679
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime News: अश्लील फोटो-वीडियो के जरिए युवक ने ऐंठे हजारों रुपये! छात्रा की शिकायत पर गिरफ्तार

Shahdol Crime News: शहडोल जिले में 18 वर्षीय छात्रा को 32 वर्षीय युवक ने अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता द्वारा अमलाई थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
Shahdol Crime News
Stop
Abhay Pandey|Updated: May 27, 2023, 04:35 PM IST

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल: मध्यप्रदेश (MP News) के शहडोल (Shahdol News) जिले के अमलाई थाना क्षेत्र में छात्रा के साथ अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसे धमकाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल (Viral Video) करने की धमकी देकर शादी करने व अवैध संबंध बनाने  के लिए दबाव डाला और 40 हजार रुपये मांगे. इसके बाद छात्रा ने परिवार को सूचित किया और अमलाई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की. विक्टिम की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उसे चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरा मामला?
दरअसल, जिले के अमलाई थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 18 वर्षीय छात्रा को उसी मकान में किराए से रहने वाले एक 32 वर्षीय युवक ने छात्रा से दोस्ती करके अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाने का दबाब बनाता था.  मिली जानकारी के मुताबिक इतना ही युवक-युवती से शादी करने का भी दबाब बनाता था. 

Rewa Crime News: बॉयफ्रेंड के साथ पहले प्यार को मारा! मिलने बुलाया और फोड़ दिया सिर; ऐसे रची साजिश

आरोपी ने पीड़िता से 40 हजार रुपये भी ऐंठे
बता दें कि ऐसा आरोपी पिछले 1 साल से से करता चला आ रहा था, जब लड़की 17 साल की थी. शातिर युवक अश्लील वीडियो फोटो वायरल नहीं करने की शर्त पर छात्रा से 40 हजार रुपये भी ऐंठ लिए. 

शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार 
जिसके बाद इस सिरफिरे युवक की हरकतों से परेशान छात्रा ने मामले की जानकरी परिजनों को दी. जिस पर परिजनों ने मामले की शिकायत अमलाई थाने में की है. पीड़िता की शिकायत पर अमलाई पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 354, 386 आईटी एक्ट व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को चंद घंटे में गिरफ्तार किया है.

Read More
{}{}