trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11283218
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime News : इंदौर में पुलिस पर जानलेवा हमला, भोपाल में नाबालिगों ने मिलकर की हत्या

MP Crime News :  मध्य प्रदेश के दो बड़े शहरों इंदौर और भोपाल से सोमवार को दो बड़ी वारदातें सामने आई है. भोपाल के भीम नगर में तीन लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. वहीं इंदौर में आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर उन्होंने हमला कर दिया.

Advertisement
MP Crime News : इंदौर में पुलिस पर जानलेवा हमला, भोपाल में नाबालिगों ने मिलकर की हत्या
Stop
Updated: Aug 01, 2022, 12:13 PM IST

MP Crime News : मध्य प्रदेश में इन दिनों पुलिस, प्रशासन और सरकार तीनों ही अपराध के खिलाफ सख्त हैं. बावजूद इलके प्रदेश में वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार सुहब ही इंदौर और भोपाल से दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. भोपाल के भीम नगर में तीन लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. वहीं इंदौर में आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर उन्होंने हमला कर दिया.

भोपाल में तीन नाबालिगों ने मिलकर की हत्या
भोपाल के भीम नगर में तीन नाबालिग ने मिलकर 30 साल के युवक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है युवक ने एक नाबालिग को थप्पड़ मार दिया था. इससे गुस्साए नाबालिगों ने उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी. मामले की चश्मदीद एक लड़की ने बताया कि दो लड़कों ने युवक के हाथ-पैर पकड़े और तीसरे ने उसे चाकू मार दिया.

मृतक का नाम भूरा राठौर है. वो टिफिन सेंटर में खाना बनाने का काम करता था. घटना की जानकारी लगते ही अरेरा हिल्स थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, घटना रविवार रात 12 बजे की है. भूरा ने एक नाबालिग को थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद वह परिचितों के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था, तभी तीनों वहां पहुंचे और उसपर चाकू से हमला कर दिया. भूरा की मौके पर ही मौत हो गई थी.

इंदौर में पुलिस की टीम पर हमला
तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के चिनार हिल्स पर कशिश रेस्टोरेंट्स के पास पुलिस और बदमाशों के भीड़ मुठभेड़ की घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस और बदमाश दोनों घायल हुए हैं. मुठभेड़ में पुलिस ने दो राउंड फायर किए तो बदमाश ने भी पुलिस पर एक राउंड फायर किया है. बताया जा रहा है पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए पहुंची थी. 

मामला 29 जुलाई की शाम राजेंद्र नगर नगर थाना क्षेत्र युवक पर हुए हमले से जुड़ा है. यहां एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने एक युवक को चाकू मारा कर लूट लिया था. पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश कर रही थी. रविवार देर रात तेजाजी नगर पुलिस को सूचना मिली कि वे बदमाश चिनार हिल्स के पास कशिश रेस्टोरेंट में बैठे हैं. इसपर पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए वहां पहुंची थी.

पुलिस ने घेराबंदी देखकर बदमाशों ने भागना शुरू कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायर भी किया. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. घेराबंदी कर पकड़े जाने के बाद बदमाशों ने चाकू से भी पुलिस पर हमला किया. इसमें सचिन और रवि नाम के पुलिसकर्मी के हाथ में चोट आई है. घायल हुए बदमाश मोनू और धीरज हैं. दोनों ही आपराधिक किस्म के हैं.

Read More
{}{}