trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11506776
Home >>Madhya Pradesh - MP

Jabalpur Woman Covid Positive: जबलपुर में कोरोना ने फिर दी दस्तक,अमेरिका से लौटी महिला कोविड पॉजिटिव

Jabalpur Woman Covid Positive: मध्य प्रदेश के जबलपुर में अमेरिका से लौटी एक महिला के COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से कोरोना वायरस का मामला सामने आया है.

Advertisement
Jabalpur Woman Covid Positive
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 29, 2022, 10:47 PM IST

जबलपुर/अजय दुबे: चीन में कोरोना का मामला सामने आने के बाद एक बार फिर से पूरी दुनिया में इस महामारी को लेकर टेंशन शुरू हो गई है. जिससे भारत सरकार और तमाम राज्यों की सरकारें अलर्ट मोड में हैं. अब इन सब के बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है.

जबलपुर में कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया है.अमेरिका से लौटी महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है. बता दें कि महिला का इलाज चल रहा है.56 लोगों के सैंपल जांच में एक महिला कोरोना पॉजिटिव निकली.हाल ही में महिला अमेरिका से लौटी थी. महिला जबलपुर के बिलहरी इलाके की रहने वाली है.जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया सैंपल.

महिला 23 दिसम्बर को भारत आई
जबलपुर के सीएमएचओ संजय मिश्रा (Jabalpur CMHO Sanjay Mishra) ने कहा कि कोविड के  दौरान आज जबलपुर में एक महिला जो बिलहेरी क्षेत्र में है ये कोविड पॉजिटिव पाई गई है . इनकी ट्रेवल हिस्ट्री है.ये अमेरिका से 23 दिसम्बर को भारत आई है और दिल्ली से आगरा होते हुए जबलपुर आई है. यहां इनके पैरेंटस रहते हैं.महिला को कुछ कफ और कोल्ड था तो इन्होंने अपना टेस्ट कराया था .अभी उनके पति  और बिटिया का टेस्ट नहीं हुआ है. इनके कल सैम्पल लिए जाएंगे. इन महिला का भी कल  सैम्पल पुनः लिया जाएगा जो जिनोम सीक्वेंसिग के लिए ग्वालियर डीआरडीओ भेजा जाएगा. 

Pathaan Controversy: पठान के 'बेशर्म रंग' गाने से हटेगी 'भगवा बिकिनी'! गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया ये रिएक्शन

संजय मिश्रा ने आगे ये भी कहा कि इसके अलावा उनके परिवार में और भी सदस्य, दो सदस्य हैं. जिनका कल सैम्पल और लिया जाएगा और उनकी भी जांच की जाएगी  क्योंकि कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करना आवश्यक होता है .घबराने की आवश्यकता नहीं है. सब एतिहात बरतें और कोविड प्रोटोकॉल का जो पालन करने के लिए कहां गया है वो करें.

Read More
{}{}