trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11755951
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Congress Action: चुनाव से पहले एक्शन में कांग्रेस! इन नेता और कार्यकर्ताओं गिरेगी गाज; नोटिस हुआ जारी

MP News: मध्य प्रदेश में चुनाव (Assembly Election) से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं की किसी भी लापरवाही को बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है. इसी कारण कुछ समय पहले हुए खंडवा में हुए कुर्सी कांड पर एक्शन लेते हुए पार्टी ने कार्यकर्ताओं को नोटिस (Show Cause Notice) जारी किया है.

Advertisement
MP Congress Action: चुनाव से पहले एक्शन में कांग्रेस! इन नेता और कार्यकर्ताओं गिरेगी गाज; नोटिस हुआ जारी
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jun 27, 2023, 11:20 AM IST

Madhya Pradesh News: खंडवा। मध्य प्रदेश में अब चुनाव (Assembly Election) के लिए बामुस्किल 6 महीने का ही वक्त बचा है. ऐसे में दोनों प्रमुख दल अपने सारे दांव पेंच लगाना शुरू कर दिए हैं. आए दिन प्रदेश में कुछ न कुछ कार्यक्रम हो रहे हैं. जिले में लगातार नेता बैठक कर रहे हैं. लेकिन, कई बार कार्यकर्ताओं ओर नेताओं का आपसी मतभेद मीडिया में चर्चा का विषय बन जाता है. जिसे कोई भी पार्टी इस समय बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है. इसी कारण कांग्रेस (MP Congress) ने पिछले दिनों हुए कुर्सीकांड (Khandwa Kursi Kand) के बाद कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी किया है.

10 पहले सामने आया था मामला
खंडवा में लगभग 10 दिन पहले जिला कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रीय स्तर के संगठन नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव के सामने ही हाथापाई करने का मामला सामने आया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था. अब कुर्सी फेंकने के मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बड़ा एक्शन लिया.

ये भी पढ़ें: इंदौर में पकड़ाए अजब-गजब चोर! 8 मोटरसाइकिल बरामद, चोर बनने का कारण जान आ जाएगी हंसी

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने खंडवा के स्थानीय स्तर के तीन नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. इसमें उनसे 3 दिन के भीतर कारण बताने के लिए कह गया है. यदि 3 दिन में कारण नहीं बताते हैं तो उनके खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

क्या था मामला
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव संजय दत्त 18 जून को खंडवा जिले की विधानसभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने आए थे. तभी पंधाना विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने गुटबाजी के चलते हाथापाई, कुर्सी फेंकने और एक दूसरे की कॉलर पकड़कर हंगामा मचाया था. इतना ही नहीं इस घटना के बाद होल्ड किए गए ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष मोहन ढाकसे ने जिला प्रभारी कैलाश कुंडल के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी और टिकट बेचने के आरोप भी लगाए थे.

ये भी पढ़ें: कांकेर में शाला अध्यक्ष ने स्कूल में जड़ा ताला,पहले दिन निराश लौटे बच्चे; ये है कारण

इस घटना को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गंभीरता से लेते हुए तीनों ही स्थानीय नेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है और तीन दिन में जवाब मांगा है. यदि 3 दिन में जवाब नहीं देते हैं तो मोहन ढाकसे, इमाम उर रहमान उर्फ मुन्नू बाबू और शैलेश राठौड़ के खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से लेटर जारी हुए हैं.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Read More
{}{}