trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11347262
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP BJP Leader Death: उमेश शर्मा का निधन, CM शिवराज ने दी श्रद्धांजलि, कांग्रेस नेता बोले- खोया मित्र

MP BJP Leader  Umesh Sharma Death: मध्य प्रदेश बीजेपी को रविवार के रोज एक बड़ा झटका लगा है. भाजपा के प्रवक्‍ता उमेश शर्मा का निधन हो गया है. मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

Advertisement
MP BJP Leader Death: उमेश शर्मा का निधन, CM शिवराज ने दी श्रद्धांजलि, कांग्रेस नेता बोले- खोया मित्र
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 11, 2022, 07:26 PM IST

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश भाजपा के तेज तर्राट प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि गुजरात चुनाव में ड्यूटी से लौटने के बाद अचानक सीने में तेज दर्द शुरू हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, लेकिन इस दौरान उनका निधन हो गया. उमेश शर्मा का नाम इंदौर में शहर अध्यक्ष और महापौर के लिए भी आगे आ चुका था. वे दोनों पदों के लिए बड़े दावेदार माने जा रहे थे. शर्मा का निधन उस वक्त हुआ जब सीएम शिवराजसिंह चौहान इंदौर में ही हैं.

उमेश शर्मा के निधन के बाद राजनेताओं में शोक है. मध्य प्रदेश भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेताओं ने संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उमेश शर्मा के निधन के बाद ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा 'भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के प्रखर प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा जी के आकस्मिक निधन का हृदय विदारक समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि.

कांग्रेस नेता ने खोया मित्र
कांग्रेस नेता केके मित्रा ने उमेश शर्मा को याद किया और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा 'स्तब्ध हूं मेरे बेहद करीबी मित्र, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता, सरस्वती पुत्र, श्रेष्ठ वक्ता व अनुज उमेश शर्मा जी के असामयिक निधन का समाचार सुनकर, अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है! वे एक हरफनमौला, फक्कड़ और ईमानदार साथी थे. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें.

भाजपा नेताओं और मंत्रियों ने जताया दुखा, बोले- बड़ा आघात
बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने लिखा 'प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा जी के आकस्मिक निधन का समाचार प्राप्त हुआ. उनके निधन पर शोक व्यक्त करता हूं. उमेश जी कर्मठ और संगठन के निष्ठावान कार्यकर्ता थे. उनका इस तरह जाना पार्टी की क्षति है. ईश्वर उनकी आत्मा को श्रीचरणों मे स्थान दे. ॐ शांति शांति!' कैबिनेट मंत्री मोहन यादव ने उमेश शर्मा को याद करते हुए लिखा 'भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा जी के आकस्मिक निधन का समाचार अत्यंत हृदय विदारक है. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें. ॐ शांति!' 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने लिखा ' मध्यप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा जी के आकस्मिक निधन का दुःखद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे व शोकाकुल परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति दे. ॐ शांति. वहीं इंदौर सांसद उमेश शर्मा के निधन को आघात बताया उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'आहत हूं, स्तब्ध हूं, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश शर्मा जी के निधन की खबर बेहद दुःखद है. ईश्वर पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार को ये भीषण आघात सहने की शक्ति प्रदान करें.

Read More
{}{}