trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11735132
Home >>Madhya Pradesh - MP

मनमोहन सिंह अपनी अम्मा को देते थे रिपोर्ट कार्ड...! जानें किस भाजपा नेता ने दिया ऐसा बयान?

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है. हाल ही में प्रदेश भाजपा के प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. जानिए उन्होंने क्या कहा? 

Advertisement
मनमोहन सिंह अपनी अम्मा को देते थे रिपोर्ट कार्ड...!  जानें किस भाजपा नेता ने दिया ऐसा बयान?
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Jun 12, 2023, 07:44 PM IST

MP News: छतरपुर के बिजावर में केंद्र की मोदी सरकार के शासन के 9 साल पूरे होने पर मध्य प्रदेश के प्रभारी पी. मुरलीधर राव ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा- "आज मोदी जी अपना हर साल सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच देते हैं.  उनकी सरकार बनाने में कार्यकर्ताओं का बड़ा योगदान है. साथ ही जनता ने उन्हें पीएम बनाया है."

राव ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "मनमोहन सिंह की सरकार 10 साल देश में रही, लेकिन वे अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता को न देकर अपनी अम्मा (सोनिया गांधी) को देते थे. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ही है जो 15 नहीं 25 साल तक सरकार चला सकती है." इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुप्रिया सेठी और क्षेत्र के सांसद और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक मौजूद रहे.

कौन है पी मुरलीधर राव
पी. मुरलीधर राव (P. Muralidhar Rao) मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रभारी हैं. करीब एक साल पहले भी उन्होंने एक बयान दिया था. राव ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मेरी एक जेब में ब्राह्मण और एक में बनिया हैं, लेकिन बाद में सफाई देते हुए माफी भी मांग ली थी. राव के बयान पर कांग्रेस समेत भाजपा ने भी कड़ी आपत्ति जताई थी.

दिग्विजय सिंह पर भी दिया था विवादास्पद बयान
कुछ दिन पहले मुरलीधर राव कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया था. राव ने बयान देते हुए दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान (Pakistan) और उग्रवादियों का दोस्त बताया था. राव के इस बयान पर दिग्विजय सिंह ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. दिग्विजय सिंह ने मुरलीधर राव सहित बीजेपी पर निशाना साधा. दिग्विजय सिंह ने कहा- मुरलीधर आपने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं, आपको अदालत में जवाब देना होगा.

Read More
{}{}