trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11898295
Home >>Madhya Pradesh - MP

PM मोदी के दौरों के बीच बीजेपी में कलह! रीती पाठक को सीधी से टिकट मिली तो इस दिग्गज ने खोला मोर्चा

MP Assembly Election 2023: पीएम मोदी का प्रदेश दौरा 5 दिन में दूसरी बार हो रहा हैं. इसी बीच पार्टी के अंदर टिकट बटवांरे को लेकर जो कलह चल रही हैं वो भी खुल कर सामने आ रही है. रीति पाठक को सीधी से टिकट दिया गया है जिसका विरोध वहां के अभी के विधायक केदारनाथ शुक्ला कर रहे हैं. देखना होगा कि पार्टी इन सबसे कैसे निपटती हैं.

Advertisement
PM मोदी के दौरों के बीच बीजेपी में कलह! रीती पाठक को सीधी से टिकट मिली तो इस दिग्गज ने खोला मोर्चा
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Oct 03, 2023, 01:42 PM IST

MP BJP Candidate List: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए एक तरफ पीएम मोदी (PM Modi In Madhya Pradesh) के लगातार एमपी दौरे चल रहे हैं. पीएम 5 दिन में दूसरी बार प्रदेश आ रहे हैं. दूसरी तरफ बीजेपी की दूसरी लिस्ट आने के बाद से पार्टी में मतभेद खुलकर सामने आ रहे हैं. सीधी (Sidhi News) से टिकट मिलने के बाद रीति पाठक और केदारनाथ के बीच की लड़ाई भी खुलकर दिख रही है. इसे लेकर जी के संवाददाता ने पार्टी से बात की तो बीजेपी ने अंदरूनी कलह की बात स्वीकारी. उनका कहना है कि विवाद का निपटारा जल्द कर लिया जाएगा. 

टिकट वितरण के साइड इफेक्ट

एमपी बीजेपी में टिकट वितरण के साइड इफेक्ट खुलकर सामने आने लगे हैं. सांसद रीती पाठक को सीधी से टिकट दिया तो सिटिंग विधायक केदारनाथ शुक्ला ने खुलकर मोर्चा खोल दिया. केदारनाथ शुक्ला ने अपने आप को ओरिजिनल बीजेपी वाला नेता बताया और कहा कि वह न्याय यात्रा निकालेंगे. कहा जा रहा है कि इन सबसे से बीजेपी हाई कमान की टेंशन बढ़ गई है क्योंकि अपनी ही पार्टी में बड़े नेता बागी हो रहे हैं.  बीजेपी ने स्वीकार किया कि केदारनाथ शुक्ला बड़े नेता हैं. रीति पाठक को टिकट देने से जो विवाद उपजा है, वह पार्टी के लिए मुश्किल भरा हो सकता है. लिहाजा यह परिवार का जो विवाद है उसके निपटारे का काम जारी है. 

हालात को देखते हुए लग रहा है कि सांसद रीती पाठक को टिकट देना बीजेपी के लिए गले की फांस बनता जा रहा है. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने स्वीकार किया कि केदारनाथ शुक्ला का टिकट काटना विवाद का मुख्य कारण है. टिकट कटने वाले नेता केदारनाथ शुक्ला पार्टी के बड़े नेता हैं.

Read More
{}{}